ट्यूबवेल नहीं चलने से नाराज किसानों ने किया पदर्शन

0
607

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में ट्यूबवेल नहीं चलने से नाराज किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया। ट्यूबवेल नहीं चलने से उनके सामने सिंचाई की समस्या आ रही है। सोलानी पुल के पास से ट्यूबवेल को जाने वाली बिजली की लाइन क्षतिग्रस्त होने से किसान फसलों की सिंचाई नहीं कर पा रहे हैं। इससे नाराज किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही अधिकारियों से बिजली की लाइन दुरुस्त कराने की मांग की। करीब एक सप्ताह से किसानों के ट्यूबवेल बिजली गुल होने से बंद हैं।

जेसीबी और अन्य वाहनों की टक्कर से बिजली के पोल हो गए क्षतिग्रस्त

भगवानपुर के सोलानी नदी पुल पर मरम्मत लोक निर्माण विभाग की तरफ से की जा रही है। इस दौरान जेसीबी और अन्य वाहनों की टक्कर से बिजली के पोल क्षतिग्रस्त हो गए। जिसके चलते हल्लूमाजरा, शाहपुर के किसानों के खेतों तक जाने वाली बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। करीब सात दिन से बिजली गुल चल रही है। मरम्मत के चलते पोल खड़े करने का काम भी नहीं हो पा रहा है।

इसे लेकर कई किसानों ने हंगामा करते हुए लोनिवि की तरफ से कराया जा रहा काम बंद कराने और बिजली की लाइन सुचारू कराने की मांग की। किसानों का कहना है कि इस समय फसल को सिंचाई की जरूरत है। ऐसे में किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY