Haldwani News : हल्द्वानी हिंसा के तीसरा दिन भी कर्फ्यू जारी; इंटरनेट सेवाएं बंद

51

Haldwani News : हल्द्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हिंसा के तीसरे दिन भी इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। साथ ही कर्फ्यू लगने से घरों में कैद लोग बिना इंटरनेट के काफी परेशान हो रहे है। बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 18 नामजद समेत पांच हजार उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Amit Shah on CAA : लोकसभा चुनाव से पहले पूरे देश में लागू होगा CAA

शहर में बृहस्पतिवार रात करीब दस बजे से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। बीएसएनएल, वोडाफोन, एयरटेल, जियो समेत अन्य नेटवर्क पर इंटरनेट सेवा संचालित नहीं हो पाई। ऐसे में सैकड़ों यूजर्स सूचना न मिल पाने के कारण परेशान रहे। इंटरनेट सेवा बंद होने से वर्क फ्राॅम होम से जुड़े लोगों का काम प्रभावित रहा वहीं परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को भी खासी दिक्कत हुई।

बीएसएनएल के डीजीएम भीम बहादुर ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से जब तक अनुमति नहीं दी जाएगी तब तक संचार सेवा सुचारु नहीं होगी। बताया कि शहर के बाहरी क्षेत्र में भी इंटरनेट को बंद किया जा रहा है, जिस कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से शहर में अराजकता का माहौल न बने।

वर्क फ्राॅम होम से जुड़े लोगों का काम रहा प्रभावित (Haldwani News)

हाइडिल गेट निवासी दिपांशु कुंवर ने बताया कि उनका काम डिजिटल मार्केटिंग का है। इंटरनेट न होने से बाहर के क्लाइंट से बातचीत नहीं हो पाई जिसके कारण काम प्रभावित रहा।

सीएमटी कॉलोनी निवासी विकास कूंडू ने बताया कि वो वर्क फ्राॅम होम कर रहे हैं, रात से नेट बंद होने के चलते उनके ऑफिस का काम नहीं हो पाया। ऑफिस में भी संपर्क करने में खासी परेशानी हुई।

बता दें कि, बनभूलपुरा हिंसा मामले में पुलिस ने 18 नामजद समेत पांच हजार उपद्रवियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। घटनास्थल और आसपास के इलाके से पांच शव बरामद कर लिए गए हैं। एक व्यक्ति की मौत बरेली ले जाते समय हो गई,

हालांकि प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग कब्जे में ले ली है। पुलिस ने कई डीबीआर की हार्ड डिस्क कब्जे में ली है।

Chevening Scholarship : प्रदेश के ग्रेजुएट छात्रों को मिलेगा UK में पोस्ट ग्रेजुएशन करने का मौका

Leave a Reply