गार्ड की बंधक बनाकर की हत्या

0
637

भगवानपुर थाना क्षेत्र के रायपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक दवा कम्पनी के गोदाम में तैनात सुरक्षाकर्मी दिनेश त्यागी उम्र 60 पुत्र ओमपकाश निवासी तल्हेड़ी बुजुर्ग थाना देवबन्द जिला सहारनपुर को पहले बंधक बनाया फिर गला दबाकर हत्या कर दी। घटना शनिवार रात की है।

आरोपियों ने चैकीदार के हाथ पैर बांध दिए तथा मुंह में कपड़ा ठूस दिया था। बताया गया है, आरोपियों ने दीवार में सेंध लगाने का प्रयास किया था। गोदाम से कोई सामान गायब नही है। घटना के बाद जब दूसरा चैकीदार सुबह ड्यूटी पर आया तो घटना की जानकारी मिली। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया की मामला हत्या का है। मामले की जांच की जा रही है।

आकाशीय बिजली से चटके बस के शीशे, बच्चों में मची अफरातफरी

भानियावाला में सोमवार सुबह करीब आठ बजे एक पेड़ के ऊपर आकाशीय बिजली आ गिरी। इस दौरान वहां से गुजर रही स्कूल बस के शीशे चटक गए। इससे बच्चों में अफरा तफरी मच गई। सहमे बच्चे बस से नीचे उतरकर भागे। आकाशीय बिजली गिरने से पेड़ के पास एक गड्ढा भी बन गया। 40 बच्चों से भरी श्रीगुरु रामराय भानियावाला की बस सुबह करीब आठ बजे भानियावाला से गुजर रही थी।

उस समय बारिश के साथ आकाश में बादलों की गड़गड़ाहट के बीच आकाशीय बिजली एक पेड़ पर आ गिरी। स्कूल बस भी पेड़ के पास से गुजर रही थी। तेज आवाज के साथ गिरी आकाशीय बिजली से बस के शीशे चटक गए। इससे बच्चे घबरा गए। बच्चे बस से उतरकर इधर उधर भागने लगे। उप निरीक्षक योगेंद्र गुसाईं ने बताया कि क्षेत्र में बिजली गिरने की घटना हुई थी। लेकिन इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY