CM रावत ने किया Oho Radio का उद्घाटन

761

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के पहले डिजिटल रेडियो स्टेशन ओहो रेडियो का उद्घाटन किया। इस दौरान CM रावत ने कहा कि यह एक बेहद अच्छी शुरुआत है। ओहो रेडियो के जरिए उत्तराखंड को दुनियाभर में सुना जा सकता है। इसके माध्यम से सरकार को भी लोगों की समस्याओं के समाधान में और मदद मिलेगी।

श्री केदारनाथ एवं श्री बदरीनाथ के पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा के निर्देश

देहरादून के बल्लुपुर चौक पर ‘ओहो रेडियो उत्तराखंड’ का उद्घाटन

CM रावत ने देहरादून के बल्लुपुर चौक पर ‘ओहो रेडियो उत्तराखंड’ का उद्घाटन किया। इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी भी उपस्थित थे। सीएम ने कहा, राजधानी देहरादून से यह एक अच्छी शुरुआत हो रही है। एप के माध्यम से ओहो रेडियो प्रदेश को दुनियाभर में सुना जा सकता है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह रेडियो स्टेशन अपने कार्यक्रमों के माध्यम से समाज में जागरूकता लाएगा और लोगों के दुख, दर्द के साथ ही समस्याओं को उजागर भी करेगा। इससे सरकार को भी लोगों की समस्याओं के समाधान में और मदद मिलेगी।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि

आज इंटरनेट के जमाने में जब हर कोई डिजिटल माध्यम से जुड़ रहा है, ऐसे में आरजे काव्य ने रेडियो को डिजिटल माध्यम पर लाने की सराहनीय कोशिश की है। ‘ओहो रेडियो उत्तराखंड’ के माध्यम से उत्तराखंड की संस्कृति, परिवेश, बोलियों और अन्य गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। आरजे काव्य ने कहा कि सोच लोकल एप्रोच ग्लोबल का विजन लिए संगीत, साहित्य, स्पोर्ट्स, करियर, पलायन, समाज और उत्तराखंड की हर बात को ओहो रेडियो उत्तराखंड अपनी आवाज देगा।

गांधी शताब्दी अस्पताल में 10 बेड की आईसीयू यूनिट का लोकार्पण

Leave a Reply