Kanwar 2023 : सीएम योगी ने कांवड़ियों पर बरसाए फूल, जयकारों से गूंज उठा हाईवे

387

Kanwar 2023 : मेरठ में दिल्ली-मेरठ हाईवे पर शुक्रवार को अचानक कांवड़ियों के बीच पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवभक्तों पर पुष्प वर्षा की। सीएम योगी सहारनपुर के बाद सीधे दिल्ली-मेरठ हाईवे पर पहुंचे, जहां उन्होंने हजारों की तादात में उपस्थित शिवभक्तों पर दोनों हाथों से फूल बरसाए।

Delhi Flood : ITO पहुंचे दिल्ली के CM और LG, सोमवार से खुलेंगे सभी स्कूल

सीएम के लिए हाईवे पर विशेष मंच बनाया गया था, जिस पर खड़े होकर उन्होंने पुष्प वर्षा की।

वहीं, सीएम योगी (Kanwar 2023) को अपने बीच पाकर कांवड़ियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बैंड-बाजे और डीजे की धुन पर थिरकते हुए कांवड़ियों ने भी सीएम योगी का अभिनंदन किया।

इस बीच शिवभक्तों की ओर से योगी-योगी, हर हर महादेव और जय भोले का उद्घोष भी सुनाई दिया। सीएम योगी के साथ जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी उपस्थित रहे।

इससे पहले शुक्रवार दोपहर को अधिकारियों द्वारा शिवभक्तों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। हेलिकॉप्टर से प्रशासन, पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने आसमान से कांवड़ियों पर फूल बरसाए।
विज्ञापन

मेरठ से बरनावा तक कांवड़ियों पर फूल वर्षा की गई। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद लगातार हर साल कांवड़ यात्रा में कांवड़ियों पर फूल बरसाए जाते हैं। कुछ दिन पहले वाराणसी में भी अफसरों ने कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की थी।

मेरठ पुलिस लाइन से कमिश्नर, डीएम समेत अन्य बड़े अधिकारियों ने हेलीकाप्टर से उड़ान भरी। हेलीकाप्टर से पूरे जिले और जनपद की सीमाओं में कांवड़ यात्रा का हवाई सर्वेक्षण किया गया। इसके बाद पुष्पवर्षा हुई।

डीएम और एसएसपी ने मेरठ जिले में कांवड़ियों का स्वागत हेलीकॉप्टर से फूल बरसा किया। पुलिस लाइन, बेगमपुल, सिवाया टोल, मटौर, सकौती, दादरी, खतौली, सलावा, नानू पुल, पूठखास पुल, जानी पुल, निवाड़ी, मोहिद्दीनपुर, परतापुर इंटरचेज, सुभारती, कंकरखेड़ा फ्लाईओवर होते हुए औघड़नाथ मंदिर पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए गए।

इसके बाद बागपत में पुलिस लाइन से रेलवे क्रासिंग, बरनावा पुलिस चौकी, गल्हैता गांव ओर पुरामहादेव मंदिर में पुष्पवर्षा हुई।

Bastille Day Parade : फ्रांस में बैस्टिल डे परेड में शामिल हुए पीएम

Leave a Reply