West Bengal Violence : हावड़ा में लगातार दूसरे दिन हुई हिंसा

224

कोलकाता। West Bengal Violence :  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा कि रामनवमी पर औद्योगिक शहर हावड़ा में हुई हिंसा के लिए भाजपा और अन्य दक्षिणपंथी संगठन जिम्मेदार हैं। उन्होंने लोगों से क्षेत्र में शांति बनाए रखने की अपील की।

Bihar Board Result 2023 : बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा परिणाम जारी,यहां देखें टॉपर्स लिस्ट

वहीं, रामनवमी पर आगजनी के एक दिन बाद हावड़ा के शिबपुर इलाके में ताजा हिंसा की तस्वीरें सामने आई हैं।इलाके में हिंसा के बाद भारी सुरक्षाकर्मी तैनात हैं।

बनर्जी ने बांग्ला टेलीविजन समाचार चैनल एबीपी आनंद से कहा कि हावड़ा की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। हावड़ा में हुई हिंसा के पीछे न तो हिंदू थे और न ही मुसलमान। भाजपा बजरंग दल और ऐसे अन्य संगठनों के साथ हिंसा में शामिल थी।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन सभी की मदद करेगी जिनकी संपत्तियों को झड़पों में नुकसान पहुंचाया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हावड़ा (West Bengal Violence) में गुरुवार को हुई हिंसा के सिलसिले में 31 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रशासन के एक वर्ग में ढिलाई बरतने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि झड़प में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि रामनवमी के मौके पर दो गुटों में मारपीट हो गई थी। पुलिस ने कहा कि कई वाहनों को आग लगा दी गई और इलाके में स्थित दुकानों में तोड़फोड़ की गई।

रामनवमी के दौरान दो समूहों के बीच संघर्ष देखने वाले जिले के काजीपारा क्षेत्र में और उसके आसपास की स्थिति शुक्रवार को शांतिपूर्ण और नियंत्रण में रही क्योंकि शुक्रवार को इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

Rain in uttarakhand : उत्तराखंड में भारी वर्षा-ओलावृष्टि की चेतावनी

Leave a Reply