Uttarakhand Election update: तीन दिन उत्तराखंड में रहेंगे पीएम मोदी

490

हल्द्वानी: Uttarakhand Election update चुनाव के अंतिम चरण में भाजपा ने प्रचार में पूरी तरह झोंक दी है। भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखंड में 10 से 12 फरवरी तक रहेंगे। साथ ही 12 फरवरी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की सभा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र खटीमा में होगी। पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान तराई और भाबर की सीटों को साधेंगे। क्योंकि खटीमा से मुख्यमंत्री धामी और पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत मौदान में हैं।

CM dhami reached UdhamSingh: जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बरसे धामी

Uttarakhand Election live update:

प्रधानमंत्री मोदी 10 फरवरी को श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 फरवरी को श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 11 फरवरी को अल्मोड़ा में जनसभा के जरिये चुनावी माहौल बनाएंगे। इसके बाद 12 फरवरी को रुद्रपुर में भी जनसभा करेेंगे। जहां वह केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे, वहीं विपक्ष को भी कठघरे में खड़ा करेंगें।

12 फरवरी को राज्य में प्रचार का अंतिम दिन है। इसी दिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी भी खटीमा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के विधानसभा क्षेत्र में गरजेंगे। इसके लिए पार्टी स्तर पर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। वहीं प्रदेश में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह समेत भाजपाशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं।

आज नैनीताल में होनी है वर्चुअल रैली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नैनीताल लोकसभा क्षेत्र की वर्चुअल रैली आज होने जा रही है। यह रैली 14 विधानसभा क्षेत्रों के लिए हैं। जिसके लिए 56 जगह एक-एक हजार लोग बैठे हैं। यह सभा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो बजे से संबोधित करेंगे। एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की 14 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वर्चुअल रैली कर चुके हैं।

Hijab controversy: कर्नाटक हाईकोर्ट में हिजाब विवाद पर सुनवाई जारी

Leave a Reply