CM dhami reached UdhamSingh: जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बरसे धामी

568

किच्छा: CM dhami reached UdhamSingh  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गंमलवार को ऊधमसिंह नगर जिले के धौरा डैम पहुंचे। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए वह कांग्रेस पर जमकर बरसे। कहा कि कांग्रेस के लिए एक धाम सोनिया गांधी, दूसरा धाम राहुल गांधी, तीसरा धाम प्रियंका गांधी और चौथा धाम रॉबर्ट वाड्रा हैं। कांग्रेस नेताओं का समय इनकी परिक्रमा में ही निकल जाता है। सरकार आने पर कांग्रेसी मुस्लिम विश्वविद्यालय बनाने की बात करते हैं। उत्तराखंड देव भूमि की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। इस दौरान उन्होंने कमल खिला कर राजेश शुक्ला को एक बार फिर विधानसभा भेजने की अपील की। इसके साथ धौरा डैम को राजस्व ग्राम बनाने का भरोसा दिलाया।

Hijab controversy: कर्नाटक हाईकोर्ट में हिजाब विवाद पर सुनवाई जारी

CM dhami reached UdhamSingh: सभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किये काम सामने हैं, वहीं दूसरी तरफ किच्छा के विधायक राजेश शुक्ला लगातार क्षेत्र के लिए काम कर रहे हैं। कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमामंत्री मोदी ने देश की जनता की जान बचाने का काम किया। कांग्रेस के शासन में वैक्सीन बनाने में 15 साल लग जाते थे। वहीं मोदी ने एक साल में वैक्सीन बनवाई वो भी एक नहीं दो दो। जबकि कांग्रेस ने यहां भी अपनी ओछी राजनीति का परिचय दिया और लोगों को वैक्सीन न लगवाने की अपील की गई। जबकि खुद चुपके-चुपके लगवाते रहे। इनके दुष्प्रचार का ही परिणाम रहा कि कई लोगों ने वैक्सीन नहीं लागवाई, और दूसरी लहर में बड़ी तादाद में मौते हुईं।

प्रधानमंत्री मोदी ने किच्छा को एम्स की सौगात दी

घटिया सोच के लोगों को बेनकाब करने का काम चुनाव में जनता करेगी। महंगाई, बेरोजगार की बात करते हैं, अगर अपनी सरकार में कोई काम किया होता तो आज कांग्रेस को झूठे वादे नहीं करने पड़ रहे होते। कहा दो टाइम का खाना मिलता रहे इसके लिए गरिब कल्याण योजना के माध्यम से गरीब को राशन देने का काम पीएम मोदी ने किया। शौचालय और आवास जनता को उप्लब्ध करवाने का काम किया है। उपचार के लिए दिल्ली जाना पड़ता था, बेड की कोई गारंटी नहीं थी, प्रधानमंत्री मोदी ने किच्छा को एम्स की सौगात दी। गरीब का रहन-सहन सुधारने का काम किया है।

PM Modi in RajyaSabha: पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कसा तंज

Leave a Reply