TVS ने बाढ़ से प्रभावित वाहनों के लिए किया बड़ा ऐलान

2648
page3news-tvs
page3news-tvs

नई दिल्ली, TVS मोटर कंपनी ने देश भर में बाढ़ से प्रभावित राज्यों के लिए अपनी समर्थन पहल की घोषणा की है। इस पहल के एक हिस्से के रूप में कंपनी ने 26 अगस्त से 15 सितंबर 2019 तक गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल, तमिलनाडू और उत्त पूर्व भारत के राज्यों में बाढ़ प्रभावित राज्यों में अपने 1 लाख से अधिक ग्राहकों के लिए सर्विस सपोर्ट को बढ़ाया है।

कंपनी ने घोषणा की है कि वह हालिया में बाढ़ से प्रभावित राज्यों के लिए राहत और रिवरी प्रयासों के लिए 3 करोड़ से अधिक का योगदान करेगी। सर्विस सपोर्ट पहल के एक हिस्से के रूप में TVS मोटर कंपनी बाढ़ प्रभावित गैर-बीमा वाहनों के लिए सर्विस पर 100 परसेंट की लेबर छूट की पेशकश करेगी और लागू होने वाले बीमा की सुविधा सुनिश्चित करेगी।

 इस चीज पर दे रही 100% डिस्काउंट

इसके अलावा टीवीएस की बाइक्स के इंजन में पानी की कमी के मामले में ऑयल मुफ्त में बदलेगी। कंपनी नेटवर्क के 20 किलोमीटर के दायरे में मौजूद वाहन को वर्कशॉप तक फ्री में लाएगी। इसके अलावा कंपनी पर्याप्त स्पेयर पार्ट्स की कमी ना हो इसके लिए भी काम कर रही है।

TVS मोटर कंपनी के डायरेक्टर एंड सीईओ, केएन राधाकृष्णन ने कहा

TVS मोटर कंपनी के डायरेक्टर एंड सीईओ, केएन राधाकृष्णन ने कहा, “देश भर में बाढ़ से हुए विनाश के चलते हम दुख हैं और हमारे विचार और प्रार्थनाएं प्रभावित नागरिकों के साथ हैं। एक ग्राहक केंद्रित संगठन के रूप में हमारी पहल इन राज्यों में तुरंत सहायता पहुंचाना है। हमारा डीलर नेटवर्क प्रभावित ग्राहकों को तत्काल राहत प्रदान करने में सबसे आगे था और आगे पहुंचने के लिए हम बाढ़ प्रभावित राज्यों में सर्विस कैंप्स लगा रहे हैं। यह हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर और सुरक्षित मोबिलिटी प्रदान करेगा।”

TVS मोटर ने कई इंश्योरेंस कंपनियों के साथ मिलकर टाई-अप किया है, ताकि क्लैम प्रोसेस जल्द से जल्द हो सके।

Leave a Reply