Sponsored
loading...

हिमांशी खुराना ने बताया असीम रियाज को लेकर अपना वेलेंटाइन डे प्लान

0
56

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ के प्रतिभागी असीम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेम कहानी ‘बिग बॉस’ के घर में काफी फेमस रही। घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच की दोस्ती और खास बॉन्डिंग देखने को खूब मिली। दर्शक भी इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करती है। हर कोई ये जानना चाहता है इस वैलेंटाइन वीक पर दोनों कैसे अपने वैलेंटाइन डे कैसे मना रहे हैं। ये आसिम और हिमांशी का पहला वैलेंटाइन डे है। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि ये लव कपल अपना पहला वैलेंटाइन कैसे सलिब्रेट करेगा….

‘बिग बॉस 13’ एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया दिए इंटरव्यू में अपनी​ फीलिंग्स शेयर की है। उन्होंने कहा, ‘जब आसिम ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर मेरे सामने जो प्रस्ताव रखा वह अविश्वसनीय था और इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। वह मुझे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। जब हम एक-दूसरे से मिले थे तब हम वास्तव में कम बात कर रहे थे और बहुत हंस रहे थे। वहीं जब हम कुछ समय के बाद एक दूसरे से मिले तो मिलने की खुशी काफी दिखाई दे रही थी। मैं जल्द ही उनसे मिलना चाहती हूं और मुझे उम्मीद है कि मुझे उनसे मिलने और वैलेंटाइन डे मनाने का मौका मिलेगा क्योंकि यह हमारा पहला मौका होगा।’

बता दें कि हिमांशी खुराना ​ने आसिम के बिना ही अपना वैलेंटाइन वीक सेलिब्रेट किया। ‘हग डे’ पर हिमांशी ने आसिम रियाज के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए ‘हग डे’ विश किया। हिमांशी खुराना ने ‘बिग बॉस’ के घर की एक फोटो शेयर की, जिसमें आसिम हिमांशी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हिमांशी ने फोटो शेयर करके साथ में कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी हग डे’।


loading...

LEAVE A REPLY