Sourav Ganguly New Innings: BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मांगा समर्थन

2

नई दिल्ली। Sourav Ganguly New Innings: भारतीय क्रिकेट टीम के महानतम कप्तानों में शुमार मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली नई शुरुआत करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक खास संदेश जारी करने के साथ उन्होंने अपने फैंस से समर्थन मांगा और कहा कि वह आज एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। अब यह शुरुआत क्या है इसका खुलासा तो उन्होंने नहीं किया लेकिन कयास उनके राजनीति में आने के लगाए जा रहे हैं।

KK Last Rites: गायक केके के पार्थिव शरीर को CM ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, “साल 1992 में मैंने अपनी यात्रा शुरू की थी 2022 मेरे क्रिकेट करियर के 30 साल पूरे होने का साल है। तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है। सबसे अहम कि इसने मुझे आप सभी का समर्थन दिलाया है। मैं हर एक समर्थक का आज शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे वहां पहुंचाया जहां आज हूं। आज मैं एक ऐसी चीज को शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा।”

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly New Innings) का यह थैंकिंग नोट देखने के बाद ऐसी अटकलें लगाई जाने लगी कि वह बीसीसीआइ का पद छोड़ चुके हैं। लगातार इन खबरों के सामने आने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बात प्रतिक्रिया दी। उन्होंने साफ कर दिया कि गांगुली फिलहाल तो अपने पद पर बने रहेंगे उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं की है।

Har Ghar Dastak 2.0: टीकाकरण अभियान ‘हर घर दस्तक 2.0’ आज से

Leave a Reply