चचेरी बहन से महीनों रेप करता रहा भाई, हुई 8 माह की गर्भवती

0
362

शिमला। यह सनसनीखेज मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला का है। जहां एक युवक अपनी नाबालिग चचेरी बहन की अस्मत से महीनों खेलता रहा लेकिन किसी को भी भनक तक नहीं लगी। साथी ही पीड़िता भी लोकलाज और युवक की धमकियों की वजह से किसी को भी अपनी आपबीती नहीं बता पाई।

पीड़िता आठ माह की गर्भवती हैं।

मामला सामने आने के बाद परिवार सकते में हैं।अपनी चचेरी बहन से लगातार दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद झाकड़ी थाना में पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार पीडि़ता के भाई ने नवंबर में अपनी चचेरी बहन के साथ दुराचार किया था।

आरोपी ने चचेरी बहन से कहा कि यह बात किसी से न कहे। जैसे जैसे समय बीतता गया नाबालिग बीमार पड़ने लगी। जब मामला गंभीर हुआ तो पीडि़ता का परिवार उसे दस जुलाई को ज्यूरी के किसी निजी क्लीनिक में ले गया। जहां उसके टेस्ट करने पर गर्भवती होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

नाबालि लड़की के पेट से होने की खबर सुनकर सुन कर परिवार के लिए लोग हक्के बक्के रह गए। सोमवार को पीडि़ता के पिता ने झाकड़ी थाने में मामला दर्ज करवा दिया। शिमला की एसपी सौम्या संबाशिवन ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

पोक्सो एक्ट के तहत यह मामला दर्ज

डीएसपी रामपुर देव कुमार नेगी और थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट तहत यह मामला दर्ज किया हैं। आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। युवती की मेडिकल रिपोर्ट में भी आठ माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई। नाबालिग का मेडिकल करवाया गया हैं। आरोपी को कोर्ट में पेश करने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही है।

LEAVE A REPLY