Rajasthan Elections : दौसा में प्रियंका गांधी ने PM मोदी पर किए तीखे हमले

161

जयपुर। Rajasthan Elections :  आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने प्रचार अभियान को तेज कर दिया। शुक्रवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दौसा में एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता अपने मान-सम्मान और अहंकार को बढ़ाने और उद्योगपति मित्रों के लिए काम कर रहे हैं।

Mahua Moitra : दर्शन हीरानंदानी के आरोपों पर महुआ मोइत्रा का पलटवार

‘उद्योगपति मित्रों के लिए काम करती है मोदी सरकार’

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने ल‍िए 8,000 करोड़ रुपये का हवाई जहाज खरीदते हैं, लेक‍िन क‍िसानों का कर्ज माफ करने के ल‍िए उनके पास पैसा नहीं है। 27,000 करोड़ रुपये की इमारत बनवा रहे हैं और कहते हैं कि ओपीएस (पुरानी पेंशन स्कीम) के लिए पैसे नहीं हैं।

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि आपके प्रदेश में कांग्रेस की सरकार (Rajasthan Elections) है। इस सरकार ने आपके जीवन में हर मदद करने का प्रयास क‍िया है। अगर आप प‍िछले 5 साल की राजस्थान सरकार का काम देखेंगे तो आप यह पाएंगे क‍ि कांग्रेस सरकार ने आपके जीवन को मजबूत करने का काम क‍िया है।

पूर्वी नहर राजस्थान परियोजना (ERCP) को लेकर भी प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता और प्रधानमंत्री स‍िर्फ जुमलेबाजी करते हैं। पहले कहते थे कि ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिया जाएगा। यह महज जुमला था। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ नहर की परियोजना नहीं थी, बल्कि दौसा और आसपास के 12 जिलों के लिए जीवनदायिनी गंगा के समान यह है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि मेरे नाम पर वोट दीजिए। ऐसे में उनसे पूछना चाहिए कि क्या प्रधानमंत्री पद छोड़कर वह राजस्थान के मुख्यमंत्री बनने वाले हैं?

World Cup 2023 : न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मैच से बाहर हुए हार्दिक पांड्या

Leave a Reply