Rajasthan Election 2023 : चित्तौड़गढ़ में PM Modi ने कांग्रेस पर जमकर किया प्रहार

152

नई दिल्ली। Rajasthan Election 2023 : आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने वाला है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारियों के साथ मैदान में उतर गई हैं। इसी के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में 7200 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात दी। इसके बाद एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया।

Mahatma Gandhi Yayanti : सीएम धामी ने राष्ट्रपिता और लाल बहादुर शास्त्री को किया नमन

PM Modi के भाषण की 10 बड़ी बातें (Rajasthan Election 2023)

राजस्थान की पहचान आतिथ्य सत्कार की है, लोक संगीत, लोक संस्कृति, शौर्य और यहां की एक एक विरासत पर गर्व करने की है, लेकिन पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है।

मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है। आज जब अराजकता, दंगे और पत्थरबाजी की बात आती है तो राजस्थान का नाम बदनाम होता है। महिलाओं, दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार के मामलों में भी आज हमारा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम हो रहा है।

राजस्थान की जनता का संदेश कांग्रेस के नेताओं तक पहुंच चुका है। यहां मुख्यमंत्री गहलोत जी को भी पता है कि कांग्रेस सरकार की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। गहलोत जी ने एक प्रकार से भाजपा को बधाई दे दी है। आजकल वो आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए।

मैं राजस्थान की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार बनने के बाद जनहित की किसी योजना को हम रोकेंगे नहीं, बल्कि उसको अच्छा और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। ये मोदी की गारंटी है।

जिस-जिस ने यहां भ्रष्टाचार किया है, गरीबों के पैसे लुटे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। ये भी मोदी की गारंटी है। ये लोग मोदी को चाहे जितनी गाली दें, लेकिन भ्रष्टाचार पर कठोर कार्रवाई जारी रहेगी।

राजस्थान के युवाओं के साथ जो धोखा किया गया है, भाजपा उसकी तह तक जाएगी। यहां के पेपर लीक माफिया को हर हाल में हिसाब किया जाएगा। नौजवानों के भविष्य के साथ जिसने खिलवाड़ किया है, ऐसे पेपर लीक माफिया को छोड़ा नहीं जाएगा।

आज मैं राजस्थान के हर गरीब, दलित, पिछड़े और आदिवासी परिवारों को एक और गारंटी दे रहा हूं। मोदी हर गरीब को पक्की छत देगा। अब तक 4 करोड़ घर बन चुके हैं और बाकी पर काम चालू है। आपका पक्का घर बनेगा, ये मोदी की गारंटी है।

जो कांग्रेस सरकार जानमाल की सुरक्षा नहीं कर सकती, उसको हटाना बहुत जरुरी है। जो उदयपुर में हुआ, क्या उसकी आपने कल्पना भी की थी! जिस राजस्थान ने दुश्मन पर भी धोखे से वार न करने की परंपरा को जीया है, उस राजस्थान की धरती पर कपड़े सिलाने के बहाने लोग आते हैं और बिना डर एवं खौफ के टेलर का गला काट देते हैं।

अभी लोकसभा और विधानसभाओं में 33% सीटों पर बहनों को आरक्षण की गारंटी मोदी ने पूरी की है। कांग्रेस कितने दशकों से महिला आरक्षण के नाम पर बहनों से और आपसे वोट मांगती थी और संसद में अपने साथियों से बिल को फड़वाती भी थी।

कांग्रेस के घमंडिया गठबंधन के नेता महिलाओं को लेकर कैसी-कैसी अपमानजनक बातें कर रहे हैं, ये आए दिन हम देख रहे हैं। ये चाहते ही नहीं कि महिलाओं को उनका हक मिले, इसलिए बहाने बना रहे हैं, जाति-धर्म के नाम पर भ्रम फैला रहे हैं।

Bihar Caste Census Report : बिहार सरकार ने जारी की जातीय जनगणना रिपोर्ट

Leave a Reply