Prayagraj Protest : प्रयागराज हत्याकांड का मामला गरमाया, डंडा लेकर थाने पहुंची महिलाएं

169

प्रयागराज: Prayagraj Protest  छेड़खानी के विरोध में चचेरे भाई की नृशंस हत्या को लेकर ग्रामीणों का हंगामा आज भी जारी है। लाठी, डंडा लेकर तमाम महिलाएं खीरी थाने में घुसने का प्रयास कर रही हैं। आक्रोशित भीड़ आरोपित ग्राम प्रधान मोहम्मद यूसुफ और मोहसिन सहित अन्य के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रही है।

Imran Khan Gets Bail : इमरान खान को तोशाखाना मामले में मिली बड़ी राहत

मामला दो समुदाय (Prayagraj Protest) के बीच होने के कारण इलाके में तनाव व्याप्त है। पुलिस अभी तक आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा सहित कई अधिकारी सोमवार रात से ही खीरी में डेरा डाले हुए हैं।

खीरी के पुरादत्तू गांव निवासी एक छात्रा सोमवार शाम चचेरे भाई के साथ स्कूल से लौट रही तभी उससे छेड़खानी की गई। चचेरे भाई ने जब व‍िरोध क‍िया तो दूसरे समुदाय के कुछ लड़कों ने उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार द‍िया था।

पुलिस ने मौके से किशोर को घायल बताते हुए हटा दिया जिससे घरवालों के साथ ही ग्रामीण नाराज हो गए और खीरी चौराहे पर चक्का जाम कर दिया था। देर रात पीड़ित परिवार तहरीर पर ग्राम प्रधान मोहम्मद यूसुफ व मोहसिन और दो अज्ञात के खिलाफ हत्या, छेड़छाड़ समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Raksha Bandhan 2023: प्रदेश की विभिन्न क्षेत्रों से आई महिलाओं ने CM धामी को बांधा रक्षा सूत्र

Leave a Reply