PM Modi Bihar Visit : ‘शहजादे अब जमानत और अमानत का काम देखेंगे’- पीएम मोदी

19

बक्सर : PM Modi Bihar Visit  शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सातवें चरण के चुनाव के लिए बिहार में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा तेज गति से लोग लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं और विकसित भारत के संकल्प को मजबूत बना रहे हैं। आज जो मतदान हो रहा है, इससे इंडी गठबंधन की सारी हवा निकल चुकी है।

Haldwani Violence : मास्टर माइंड को बड़ी राहत, 2.44 करोड़ रुपये की वसूली पर रोक

जो पांच चरण का मतदान पूरा हुआ है और आज जो छठे चरण में चीजें नजर आ रही हैं, उसमें साफ दिखता है कि अब सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है।

‘शहजादे जमानत का काम देखेंगे’

बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत, जमानत का काम देखेंगे। कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है और यूपी के शहजादे को तो शायद सदमा लग गया है। वो कल कह रहे थे कि बनारस में मोदी चुनाव हारने वाला है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यूपी में 80 की 80 सीटें इंडी गठबंधन जीत रहा है… ये बातें सुनकर उनकी पार्टी के लोग भी हंस रहे थे।

राम मंदिर का किया जिक्र

500 साल बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर बना और आप सबका सपना पूरा हुआ… कितना गर्व हुआ, लेकिन जब पूरा देश उत्सव मना रहा था, जब बक्सर के लोग रामलला के लिए उपहार भेज रहे थे। तब वो कौन लोग थे जो प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार कर रहे थे। ये वही कांग्रेस-आरजेडी और इंडी गठबंधन वाले लोग हैं, जो हर पवित्र कार्य में विघ्न डालते हैं।

कश्मीर से 370 वापिस लाना चाहते हैं वो

भ्रष्टाचार इनके संस्कारों में इतने गहरे तक बैठा है, ये देश को भी नोटों की गड्डी के रूप दिख रहा है। इंडी गठबंधन वाले वोट इसलिए मांग रहे हैं क्योंकि वो CAA को रद्द करना चाहते हैं, वो घुसपैठियों को फ्री इंट्री दिलाना चाहते हैं और वो कश्मीर से 370 वापिस लाना चाहते हैं।

शाही परिवार खड़गे जी के सर फोड़ेगा ठीकरा- PM

4 जून की शाम होते-होते बिहार में एक और काम होगा। RJD वाले कहेंगे कि कांग्रेस ने लुटिया डुबो दी, एक दूसरे के कपड़े फाड़ना शुरू कर देंगे। कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा खड़गे जी के सिर पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा।

Phase Six Voting : आठ प्रदेशों में 58 सीटों पर वोटिंग जारी

 

Leave a Reply