Congress Plenary Session : दोस्तों को फायदा पहुंचाने का काम कर रहे पीएम- सोनिया

200

रायपुर। Congress Plenary Session :  कांग्रेस के 85वां पूर्ण अधिवेशन में सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। दरसअल छत्तीसगढ़ के नया रायपुर में अधिवेशन के दूसरे दिन कांग्रेस नेता सोनिया ने कहा कि केंद्र सरकार और आरएसएस ने सभी स्वायत्त एजेंसियों पर कब्जा कर लिया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी देश के लिए नहीं अपने मित्रों के लिए सत्ता चला रहे हैं। साथ ही साथ सोनिया ने राहुल गांधी की तारीफ भी की।

Anti-copying law : लागू होने पर चम्पावत में CM का किया गया अभिनन्दन

सोनिया गांधी ने की राहुल की तारीफ (Congress Plenary Session)

सोनिया गांधी ने अपने भाषण में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा ने बहुत अच्छा काम किया। सोनिया ने कहा कि जिस तरह से राहुल ने इस यात्रा में लोगों के पास पहुंचकर उनकी समस्याओं को सुना वो काबिले तारीफ है।

भाजपा ने हर संस्थान पर कब्जा किया : सोनिया गांधी

सोनिया गांधी आगे ने कहा कि देश के लिए चुनौतीपूर्ण है, क्योंकि भाजपा ने हर संस्थान पर कब्जा कर लिया है। हमें भाजपा शासन से सख्ती से निपटना होगा और लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ानी होगी ताकि अपने संदेश स्पष्टता के साथ दे सकें। सोनिया ने आगे कहा कि भाजपा नफरत की आग में घी डालने का काम कर रही है और अल्पसंख्यकों, महिलाओं, दलितों, आदिवासियों को निशाना बना रही है।

सोनिया ने कहा कांग्रेस ने लोकतंत्र को मजबूत किया

सोनिया ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया है। कांग्रेस एक राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक ऐसा माध्यम है जिसके द्वारा लोग समानता, स्वतंत्रता और न्याय के लिए लड़ते हैं। हम लोगों की आवाज को आगे बढ़ाते हैं और उनके सपने पूरे करते हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि हमारा रास्ता आसान नहीं है लेकिन हम जरूर जीतेंगे।

Menstrual Paid Leave : महिलाओं और छात्रों को अब मिल सकेंगी पीरियड्स में लीव?

Leave a Reply