Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस-सपा गठबंधन की अटकलों पर अखिलेश ने लगाया विराम

17648

मुरादाबाद। Lok Sabha Election 2024 :  सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कांग्रेस से गठबंधन होना तय बताया है। उन्होंने दो घंटे में पता चलने की बात भी कही। अब तक के घटनाक्रम के बारे में उनका कहना था कि अंत भला तो सब भला।

Uttarakhand Cabinet Meeting : प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

बदायूं से धर्मेंद्र यादव का टिकट काटने के बारे में अखि‍लेश बोले- वह चुनाव लड़ेंगे, चाचा भी लड़ेंगे। कहां से, इसके बारे में जल्द पता चल जाएगा।

स्‍वामी प्रसाद मौर्य के सवाल पर क्‍या बोले अखि‍लेश?

स्वामी प्रसाद मौर्य के आइएनडीआइए का हिस्सा बनने के बारे में उनका कहना था क‍ि यह गठबंधन अब बहुत आगे निकल चुका है। सलीम इकबाल शेरबानी के नाराज होने के बारे में बोले, सपा का प्रयास रहेगा कि सबको साथ रखा जाए। अभी सभी को जो नहीं दे पाए। कोशिश रहेगी, समय आने पर सभी को देंगे।

बता दें, अखिलेश यादव मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने भाजपा को नफरत और भ्रष्टाचार का पर्यायवाची बताया।

कांग्रेस को मिलेंगी ये सीटें!

इंडिया टुडे से जुड़े कुमार अभिषेक ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस पार्टी (Lok Sabha Election 2024) को जो 17 सीटें ऑफर की है, उसमें सीतापुर सीट को भी जोड़ दिया है. ऐसे में कांग्रेस अब हाथरस की बजाय सीतापुर सीट पर चुनाव लड़ती हुई दिखाई दे सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस पार्टी को जो सीटें दी गई है, वो हैं अमेठी, रायबरेली, प्रयागराज, वाराणसी, महाराजगंज, देवरिया, बांसगांव, सीतापुर, अमरोहा, बुलंदशहर, गाजियाबाद, कानपुर, झांसी, बाराबंकी, फतेहपुर सीकरी, सहारनपुर और मथुरा. गौरतलब है कि वाराणसी और अमरोहा सीटों के लिए सपा ने भी अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है. ऐसे में गठबंधन के बाद लिस्ट में फेरबदल होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

Delhi Assembly : मेयर चुनाव में हुई धांधली पर बरसे CM केजरीवाल

Leave a Reply