Delhi Assembly : मेयर चुनाव में हुई धांधली पर बरसे CM केजरीवाल

17253

Delhi Assembly : बुधवार को दिल्ली सरकार ने विधानसभा की कार्यवाही के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गीता के श्लोक का जिक्र करते हुए संबोधन शुरू किया। उन्होंने श्लोक का अर्थ बताते हुए कहा कि इसमें कहा गया है कि जब-जब धर्म को कुचला जाएगा तब-तब मानव जाति के कल्याण के लिए भगवान जन्म लेते हैं। साथ ही उन्होंने चंडीगढ़ चुनाव का भी जिक्र किया ।

Farmers Protest News : सरकार ने किसान संगठनों को फिर दिया बातचीत का न्योता

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि इस देश में मोहल्ला क्लीनिक खोलने और गरीबों को दवा दिलवाने वाले सत्येंद्र जैन जेल में हैं और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं। आज चारों तो अधर्म का बोलबाला हो गया है। खुलेआम एमएलए को खरीदा जा रहा है। करोड़ो रुपयों के कालेधन से एमएलए खरीदे जा रहे हैं।

चुनाव जीतने के लिए ये सब करेंगे: केजरीवाल

चुनाव जीतने के लिए इन्हें जो मर्जी करना पड़े ये करेंगे। ईवीएम में धांधली करना पड़े तो ये करेंगे। ईडी पीछे लगानी पड़े तो ये करेंगे। एमएलए खरीदने पड़े तो ये करेंगे। वोटिंग में धांधली करनी पड़े तो ये वो भी करेंगे। ये खुलेआम कह रहे हैं लोकसभा चुनाव (Delhi Assembly) में 370 सीटें लाएंगे। यह इशारा है कि इन्हें लोगों के वोट की जरूरत नहीं है।

हिंदूओं में पानी पिलाने का धर्म होता है इन्होंने दिल्ली का पानी भी रोक दिया। मोहल्ला क्लीनिक की बिजली रोक दी, दवाइयां रोक दी गईं। गरीबों के टेस्ट रोक दिए गए। डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ की सैलरी रोक दी। विपक्ष की सरकारें काम करना चाहते हैं लेकिन ये काम करने ही नहीं देते।

न फसलों के दाम दे रहे और न ही आंदोलन करने दे रहे: सीएम

किसान दिल्ली आना चाहते हैं। दिल्ली देश की राजधानी है हर कोई यहां आ सकता है। उनके पास न हथियार है, उन्हें आने दो दिल्ली, लेकिन ये उन्हें भी रोक रहे हैं। हमने भी रामलीला मैदान में आंदोलन किया था। वो अपनी फसलों के दाम मांग रहे हैं। उन्हें न फसलों के दाम दे रहे हैं और न ही आंदोलन करने दे रहे हैं। आज किसान, युवा और व्यापारी सब त्रस्त हैं।

पिछले दिनों की घटनाओं पर अगर गौर करें तो भगवान ने सीधे तौर पर हस्तक्षेप करने और अवतार होने का निर्णय ले लिया है। 30 जनवरी को चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव हुआ। वोटिंग हुई और एक आरओ था अनील मसीह। उस दिन उन्होंने तय किया आज वह जनतंत्र का चीर हरण करेंगे। ये लोग पूरी साजिश करके आए थे।

CM Dhami in Ayodhya : धामी सरकार ने अयोध्या में रामलला के किए दर्शन 

Leave a Reply