PM Modi in MP : ‘सनातन को खत्म करने के लिए बना है I.N.D.I.A गठबंधन’- पीएम

164

भोपाल। PM Modi in MP :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। पीएम आज राज्य को 60,000 करोड़ की कई बड़ी सौगातें देने वाले हैं। पीएम बीना शहर पहुंच गए हैं, जहां उन्होंने बीना रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स सहित 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखी।एमपी के बाद पीएम छत्तीसगढ़ का भी दौरा करेंगे।

Parliament Special Session 2023 : केंद्र सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

G20 Summit का श्रेय जनता को दिया (PM Modi in MP)

पीएम मोदी ने बीना के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जी20 समिट की सफलता कोई मोदी का कमाल नहीं है, ये सब देश की 140 करोड़ जनता की सामूहिक शक्ति का कमाल है।

कांग्रेस ने बुंदेलखंड को पानी तक के लिए तरसाया

पीएम ने कहा कि बीना की जनता जानती है कि भाजपा ने कैसे राज्य का विकास किया। पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की पुरानी पीढ़ी जानती है कि कैसे कांग्रेस ने राज्य में भ्रष्टाचार को चरम पर ला दिया था और कांग्रेस ने पानी तक के लिए तरसा दिया था।

सनातन को खत्म करना चाहता है घमंडिया गठबंधन : PM

बीना से पीएम ने विपक्ष पर भी हमला बोला। पीएम ने कहा कि देश में एक नया गठबंधन बना है जो सनातन को खत्म करना चाहता है। मोदी ने कहा कि ये घमंडिया गठबंधन जान ले कि सनातन को न कोई खत्म कर पाया है और न कोई कर पाएगा।

पीएम मोदी ने कहा कि बीना में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स आने से ये क्षेत्र विकास के नए आयाम लिखेगा। पीएम ने कहा कि बीना के साथ पूरे एमपी का विकास होगा।

पीएम मोदी ने सीएम शिवराज सिंह को दिया धन्यवाद दिया, उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सिंह ने बीना के लोगों के बीच जाने का मुझे न्यौता दिया। उन्होंने कहा बुंदेलखंड की धरती पर आना मुझे अच्छा लगता है।

पीएम ने कहा कि आज बीना पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला मेक इन इंडिया को नई गति देगा।

पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला रखी

पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स की आधारशिला पीएम मोदी ने रखी। इससे पहले, पीएम मोदी के बीना पहुंचने पर उनकी अगवानी हेलीपेड पर आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उनका स्वागत किया ।

सीएम शिवराज सीएम ने कहा कि आज पीएम मोदी मध्यप्रदेश को 51 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे, इससे राज्य में प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से 2 लाख से अधिक रोजगार के अवसर सृजित होंगे।

Income Tax Raid : आजम खान की करीबी के घर IT का छापा, मिले कई अहम दस्तावेज

Leave a Reply