INDIA Alliance Meeting : सीट बंटवारे को लेकर I.N.D.I गठबंधन की बैठक आज

147

नई दिल्ली। INDIA Alliance Meeting :  साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज I.N.D.I गठबंधन की बैठक होगी। इस बैठक में लोकसभा चुनाव और संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर चर्चा हो सकती है।

Lok Sabha MPs Suspended : लोकसभा से आज भी विपक्ष के 49 सांसद निलंबित

इसके अलावा I.N.D.I गठबंधन की बैठक में सीट बंटवारे पर भी सहमति बन सकती है। इस बीच कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने मीटिंग के बारे में जानकारी दी।

अधीर रंजन चौधरी ने बताया कि INDIA गठबंधन (INDIA Alliance Meeting) में कांग्रेस पार्टी एक घटक दल जरूर है, लेकिन सभी पार्टियों की एक ही मांग है। यह सब मिलकर तय होगा। उन्होंने कहा हम अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं फिर चाहे वह दिल्ली हो या बंगाल।

क्या बोलीं सांसद प्रियंका चतुर्वेदी

I.N.D.I गठबंधन की बैठक पर शिवसेना (UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केंद्र सरकार ने तानाशाही रवैया अपनाया है, ऐसे में यह बैठक और भी महत्वपूर्ण हो जाती है। जनता को यह बताना जरूरी है कि आज यह सांसदों के साथ हो रहा है, उनके अधिकारों का हनन हो रहा है, कल आपके साथ हो सकता है।

उन्होंने कहा कि तानाशाही देश सिर्फ एक इंसान के हिसाब से चलते हैं और वही रवैया आज भारत अपना रहा है। बैठक में चर्चा होगी कि कैसे एक मजबूत विकल्प बनकर हम 2024 में भाजपा को केंद्र से हटाएं।

World Minorities Rights Day कार्यक्रम का सीएम धामी ने किया शुभांरभ

Leave a Reply