Election 2023 : ‘स्टील प्लांट से अपने बच्चों और रिश्तेदारों की तिजोरी भरना चाहते हैं कांग्रेसी – PM

24717

रायपुर। Election 2023: छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। जिसे लेकर आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ पहुंचे। जगदलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। साथ ही इस दौरान उन्होंने करीब 27 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात दी।

Uttarakhand News : रोडवेज बसों में यात्रा करने वालों को धामी सरकार देगी बड़ा तोहफा

‘छत्तीसगढ़ में चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला’

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चारों तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। छत्तीसगढ़ में अपराध चरम पर है। हत्याओं के मामले में भी छत्तीसगढ़ अग्रणी राज्यों में शामिल हो गया है। कभी-कभी लगता है कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में प्रतिस्पर्धा हो रही है कि कहां सबसे ज्यादा अपराध होगा।

‘कांग्रेस से हर कोई त्रस्त है’ (Election 2023)

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ पांच वर्ष में छत्तीसगढ़ की जो हालत कर दी है, उसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों ने जो कारनामे यहां किए हैं, उससे हर कोई त्रस्त है।

‘कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को घोटालेबाज सरकार दी है’

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अगर कुछ दिया है तो वह है- झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार। उन्होंने कहा कि झूठे प्रचार की आड़ में ये लोगों की आंख में धूल झोंकते हैं।

‘स्टील कारखाना को लोकार्पण हुआ, लेकिन एक मंत्री तक नहीं आया’

पीएम मोदी ने कहा कि आज नगरनार में देश के आधुनिकतम स्टील कारखाने का लोकार्पण हुआ है। इस पर छत्तीसगढ़ की जनता को गर्व हो रहा है, लेकिन इतने बड़े कार्यक्रम में न तो मुख्यमंत्री आया, न ही उपमुख्यमंत्री आया। यहां तक कांग्रेस का एक भी मंत्री कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ।

इससे पहले, लालबाग में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत का सपना तब सिद्ध होगा, जब हर प्रदेश, हर जिला और हर गांव विकसित ​हो। इस संकल्प को सिद्धि देने के लिए आज यहां करीब 27 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण हुआ है। मैं आप सभी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।

भारत का भाग्य बदलने में छत्तीसगढ़ अपनी बहुत बड़ी भूमिका अदा करेगा – PM

प्रधानमंत्री ने कहा कि कहा कि छत्तीसगढ़ में आज जिन परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है उससे प्रगति में तेजी आएगी, साथ ही रोजगार के नए अवसर बढ़ेंगे और नए उद्यमों को प्रोत्साहन मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आगे भी हम इसी गति से आगे निरंतर छत्तीसगढ़ को आगे बढ़ाते रहेंगे। भारत का भाग्य बदलने में छत्तीसगढ़ भी अपनी बहुत बड़ी भूमिका अदा करेगा।

 26 हजार करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

पीएम मोदी ने आज जगलपुर के लालबाग में आयोजित एक कार्यक्रम में 26 हजार करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कियाष इस दौरान उन्होंने तारोकी और रायपुर के बीच चलने वाली ट्रेन सेवाओं को भी हरी झंडी दिखाई।

पीएम मोदी ने दंतेश्वरी मंदिर में की पूजा-अर्चना

पीएम मोदी सुबह 11 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वे सीधे दंतेश्वरी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की।

Rajasthan Election 2023 : चित्तौड़गढ़ में PM Modi ने कांग्रेस पर जमकर किया प्रहार

Leave a Reply