Money Laundering Case : संजय सिंह बोले, ‘ईमानदार लोग हमारे साथ हैं, बेईमान PM मोदी के साथ

158

नई दिल्ली। Money Laundering Case  आज मंगलवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की रिमांड पूरी होने के बाद आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। अदालत में पेशी पर जाने के दौरान आप नेता संजय ने भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ईमानदार लोग हमारे साथ और बेईमान पीएम मोदी के साथ हैं।

Israel Hamas War : दिल झकझोर कर रख देंगी Israel Hamas जंग की ये तस्वीरें

पेशी के दौरान न करें मीडिया से बात- कोर्ट

कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार आप सांसद संजय सिंह को पेशी के दौरान मीडिया से बात नहीं करने का निर्देश दिया और कहा कि इससे सुरक्षा संबंधी समस्या पैदा होती है। इसके साथ ही जज ने मीडियाकर्मियों को भी यह निर्देश दिया कि जब उन्हें (संजय) पेशी के लिए लाया जा रहा हो तो वे उनसे सवाल न पूछें।

पुलिस ने हिरासत में लिए आप कार्यकर्ता

वहीं, राउज एवेन्यू कोर्ट में संजय सिंह (Money Laundering Case) की पेशी से पहले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। आप कार्यकर्ताओं द्वारा यह विरोध आप विधायक अमानतुल्ला खान और संजय सिंह के घर पर ईडी की छापेमारी के खिलाफ किया जा रहा है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों उग्र होते देख पुलिस ने कई को हिरासत में लिया है। ये लोग आप कार्यालय से डीडीयू मार्ग पर भाजपा मुख्यालय तक मार्च करने की कोशिश कर रहे थे।

झूठा है शराब घोटाला: आप

केजरीवाल सहित आप नेताओं ने आरोपों का जोरदार खंडन किया है और दावा किया है कि जांच एजेंसियों द्वारा दर्ज किए गए मामले झूठे हैं। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया और आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह वर्तमान में समाप्त हो चुकी आबकारी नीति के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं।

Youth Festival-2023 : मुख्यमंत्री ने किया रोजगार प्रयाग पोर्टल का शुभारंभ

Leave a Reply