Rajasthan Politics : एक्शन मोड में कांग्रेस आलाकमान, राहुल के साथ पायलट और गहलोत ने की बैठक

189

नई दिल्ली। Rajasthan Politics : कांग्रेस पार्टी राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में नजर आ रही है। राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान के बीच आज पार्टी के बड़े नेताओं ने बैठक की। बता दे की इस बैठक में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और सचिन पायलट समेत राज्य के कई नेता मौजूद रहे।

Kafal Fruit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाए उत्तराखंड के काफल

पायलट और गहलोत में जंग को सुलझाने की कोशिश

राजस्थान में आगामी चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी गहलोत और पायलट की सुला कराने की कोशिश कर रही है। जानकारों की मानें तो कांग्रेस के शीर्ष नेता आज राजस्थान के नेताओं के साथ रणनीति और चुनावी तैयारियों पर विचार-विमर्श कर रहे थे, साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके खिलाफ मोर्चा खोले सचिन पायलट के बीच विवाद को सुलझाने की भी कोशिश कर रहे थे।

पार्टी मुख्यालय में राहुल गांधी करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी आज दोपहर पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं। खरगे चुनावी राज्यों के नेताओं के साथ प्रमुख रणनीति बैठकों (Rajasthan Politics) की अध्यक्षता कर रहे हैं। वह पहले ही मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और मिजोरम के नेताओं के साथ अलग-अलग बैठकें कर चुके हैं।

राजस्थान पर सभी की निगाहें हैं, क्योंकि कांग्रेस हर बार सत्ता के बदलने के ट्रेंड को दूर करने की कोशिश कर रही है और गहलोत-पायलट के बीच खींचतान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के लिए मामलों को और अधिक जटिल बना रही है।

बैठक में यह नेता रहे शामिल

इस बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी, एआईसीसी महासचिव संगठन के सी वेणुगोपाल, राज्य के एआईसीसी प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, राज्य इकाई प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पायलट और राजस्थान के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल रहे।

Haridwar : गंगा के तेज बहाव में बहने लगा कांवड़िया, SDRF जवान ने बचाई जान

Leave a Reply