अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर बेटे अभिषेक बच्चन बोले- आप मेरी प्रेरणा हैं

0
265

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक बिग बी उर्फ अमिताभ बच्चन ने सिनेमा जगत में कई सालों से अपना योगदान दिया है। बीते दिन राष्ट्रपति भवन में एक आयोजन किया गया था, जहां अभिताभ बच्चन को फिल्म जगत में दिए अपने योगदान के लिए इंडस्ट्री के सबसे गौरवपूर्ण दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड ने नवाज़ा गया है। इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने पिता को बधाइयां दी हैं।

कैबिनेट मंत्रियों में आदित्य ठाकरे, नवाब मलिक और धनंजय मुंडे भी शामिल

सेरेमनी का आयोजन नई दिल्ली में स्थित राष्ट्रपति भवन में किया गया

इस अवॉर्ड को लेने के लिए अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ पहुंचे थें। इस सेरेमनी का आयोजन नई दिल्ली में स्थित राष्ट्रपति भवन में किया गया था। बिग बी को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारत के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के हाथों से दिया गया था।

इस अवॉर्ड सेरेमनी के बाद अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पिता के लिए लिखा, मेरी प्रेरणा, मेरे हीरो, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने के लिए ढ़ेर सारी बधाइयां पा, हम सबको आप पर बहुत- बहुत गर्व है, लव यू।इसके अलावा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ पोज़ करते नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर उनके प्राइवेट जेट में ली गई हैं। इस तस्वीर में बिग बी के गले में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि

अवॉर्ड पाने के लिए बिग बी ब्लैक रंग के सूट में पहुंचे थे। आपको बता दें कि खराब स्वास्थ के कारण बिग बी ने इस साल आयोजित हुए नेशनल फिल्म अवॉर्ड में नहीं पहुंच पाए थे, जहां उन्हें अवॉर्ड दिया जाना था।बताते चलें कि बिग बी को फिल्म अग्निपथ, ब्लैक, पा और पीकू फिल्मों के लिए अब तक चार बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाज़ा जा चुका है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने आयान मुखर्जी की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग की है। शूटिंग से बिग बी की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जहां वो ज़ीरो डिग्री टेम्प्रेचर में शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा जल्द ही बिग बी आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो-सिताबो में भी नज़र आएंगे।

अलीगढ़ के गांवों में खुलेआम बिक रहा है मिलावटी डीजल और पेट्रोल

 

LEAVE A REPLY