BJP protest in Bengal: बंगाल में BJP का प्रदर्शन, सुवेंदु अधिकारी हिरासत में

3

नई दिल्ली। BJP protest in Bengal:  पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा ने आज नबन्ना चलो अभियान का आह्नान किया है। इसे लेकर राज्य में सियासत तेज हो गई है। पश्चिम बंगाल में जगह-जगह पुलिस ने नबन्ना चलो अभियान में शामिल होने जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP protest in Bengal) को हिरासत में लिया है। वहीं, जम्मू-कश्मीर में एसआई भर्ती घोटाले में सीबीआई की टीम देशभर में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। सीबीआई दिल्ली-गाजियाबाद समेत 33 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। वहीं, सिकंदराबाद हादसे के बाद आग लगने वाली इमारत और लॉज के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। साथ ही इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम के मालिकों और लॉज के मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें कि इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है।

Madrasas Survey: अब उत्‍तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया बोले

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया ने कहा कि ये दवाएं आने वाले दिनों में देश के स्वास्थ्य क्षेत्र में पहुंच, सामर्थ्य और सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी। दवाओं की वहनीयता और उपलब्धता के पीएम मोदी के दावे के लिए यह सूची उपयोगी साबित होगी।

पुलिसकर्मियों ने भाजपा कार्यकर्ता को पीटा

कोलकाता में पुलिस कर्मियों ने एक भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई की। बता दें कि नबन्ना चलो मार्च के आह्वान में पार्टी के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे।

नीरज बवाना गैंग के दो अपराधी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नीरज बवाना गैंग के दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा कनाडा के भगोड़े अपराधी अर्शदीप सिंह के सिंडिकेट द्वारा एक व्यवसायी से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी का मामला सुलझाया गया है।

Sonali Phogat Case: गृह मंत्रालय ने सोनाली फोगाट केस की CBI जांच के आदेश दिए

 

Leave a Reply