BJP On George : अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस पर BJP का पलटवार

231

नई दिल्ली। BJP On George : अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जॉर्ज सोरोस ने भारत के लोकतंत्र में दखल देने की कोशिश की है और पीएम मोदी उनके निशाने पर हैं।

Aadi Mahotsav 2023 : प्रधानमंत्री मोदी ने किया “आदि महोत्सव” का उद्घाटन

जॉर्ज सोरोस पर निशाना

स्मृति ईरानी ने कहा कि एक विदेशी ताकत जिसके केंद्र में जॉर्ज सोरोस हैं, उन्होंने ऐलान किया है कि वे भारत के लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करेंगे और PM मोदी को अपने वार का मुख्य बिन्दु बनाएंगे। स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि जॉर्ज सोरोस ने ऐलान किया है कि वे हिन्दुस्तान में अपनी विदेशी ताकत के अंतर्गत एक ऐसी व्यवस्था बनाएंगे, जो हिन्दुस्तान के हितों की नहीं उनके हितों की रक्षा करेंगे। इसका मुंहतोड़ जवाब हर भारतीय को देना चाहिए।

जॉर्ज सोरोस’ कर रहे हैं ‘पीएम मोदी को टारगेट

साथ ही साथ स्मृति ईरानी ने ये भी कहा कि जॉर्ज सोरोस के बयानों से यह स्पष्ट है कि उन्होंने विशेष रूप से पीएम मोदी जैसे नेताओं को लक्षित करने के लिए एक अरब डॉलर से अधिक की फंडिंग की घोषणा की है। जॉर्ज सोरोस एक ऐसी सरकार चाहते हैं, जो उनकी नापाक योजनाओं को सफल बनाने के लिए उनकी जरूरतों के अनुकूल हो।

हिंदुस्तानी को देना चाहिए मुंहतोड़ जवाब (BJP On George)

भाजपा नेता ने देश से आह्वान किया है कि आज देश की जनता को एक नागरिक होने के नाते मैं यह कहना चाहती हूं कि एक विदेशी ताकत, जिसके केंद्र में जॉर्ज सोरोस है। उन्होंने ऐलान किया है कि वो हिंदुस्तान के लोकतांत्रिक ढांचे पर चोट करेंगे। जॉर्ज सोरोस का यह ऐलान कि वो हिंदुस्तान में मोदी को झुका देंगे, हिंदुस्तान की लोकतांत्रिक तरीके से चुनी सरकार को ध्वस्त करेंगे उसका मुंहतोड़ जवाब हर हिंदुस्तानी को देना चाहिए।

कौन हैं जॉर्ज सोरोस ?

बता दें कि जॉर्ज सोरोस एक अमेरिकी बिजनेसमैन हैं। उन्होंने पीएम मोदी पर क्रोनी कैपटलिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और दावा किया कि उनके भारतीय उद्योगपति गौतम अदाणी से मधुर संबंध हैं। उन्होंने ये बात जर्मनी में म्यूनिख सुरक्षा सम्मेलन के दौरान कही। जॉर्ज सोरोस ने पीएम मोदी पर अदाणी समूह के कथित हेरफेर में शामिल होने का भी आरोप लगाया था। जिस पर अब भाजपा ने पलटवार किया है।

Bharatiya Janata Party Youth Front : के पदाधिकारियों ने CM का किया आभार व्यक्त

Leave a Reply