Bareilly News : मौलाना तौकीर रजा के समर्थकों का प्रदर्शन; बरेली में हाई अलर्ट

118

बरेली। Bareilly News : आइएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की ओर से जुम्मे की नमाज के बाद सामूहिक गिरफ्तारी देने के एलान पर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है।

Bharat Ratna Awards : चौधरी चरण सिंह, नरसिम्हा राव और एमएस स्वामीनाथन को मिलेगा भारत रत्न

इस्लामिया ग्राउंड के साथ ही मौलाना के आवास समेत प्रमुख सड़कों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। स्कूलों में आधे दिन का अवकाश देकर बच्चों को घर भेज दिया है। शहर के बीच स्थित रोडवेज बस अड्डे में बसों की आवाजाही बंद कर दी गयी है। बसों को बाहर से निकाला जा रहा है।

सड़कों पर उमड़े लोग (Bareilly News)

मौलाना तौकीर रजा ने सामूहिक गिरफ्तारी का एलान किया था। अब उनके समर्थन में बरेली के मुस्लिम समुदाय के लोग उतर आए हैं। सभी लोग गिरफ्तारी देने की मांग पर अड़े हैं। वहीं मौलाना ने कहा है कि शांतिपूर्ण ढंग से गिरफ्तारी देनी है।

मौलाना बोले- अगर कोई हमपर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे

तौकीर रजा ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के अधिकारों का हनन हो रहा है। अगर कोई अपराधी है तो उसके मकान, मदरसा और मस्जिद पर बुलडोजर क्यों चलाया जा रहा है। इसका विरोध करेंगे। बोले, हम अपनी रक्षा खुद करेंगे, इसका हमे अधिकार है। अगर कोई हमपर हमलावर हुआ तो उसे जान से मार देंगे। बोले, पुलिस और हिंदूवादी दल मुल्क को बर्बाद कर रहे हैं। इसके खिलाफ बरेली से अभियान शुरू कर रहे है जो पूरे देश मे चलाया जाएगा।

Haldwani Violence : हल्द्वानी हिंसा का जायजा लेने पहुंचे मुख्य सचिव, शहर में कर्फ्यू लागू

Leave a Reply