प्रधानमंत्री ने असम में एक चुनावी जनसभा को किया संबोधित 

983

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के चबुआ में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज उस पार्टी के साथ गठबंधन के साथ मैदान में उतरी है जो असम की अस्मिता, असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा है, बहुत बड़ा संकट है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे यह देखकर तकलीफ हुई कि इस देश की एक ऐसी पार्टी जो सबसे पुरानी पार्टी, जिसने इस देश पर 50-55 साल शासन किया। ऐसी कांग्रेस पार्टी आज भारत की चाय की पहचान को मिटाने वालों का खुलेआम समर्थन कर रही है।

राज्यों व केंद्रशासित प्रदेशों में कोविड-19 मामलों का बढ़ता ग्राफ

कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि

आपने एक टूलकिट की चर्चा सुनी होगी, इस टूलकिट में असम की चाय और हमारे ऋषि मुनियों द्वारा दिए गए योग को दुनिया में बदनाम करने की योजना तैयार की गई। ऐसी साजिश रचने वालों को कांग्रेस पार्टी समर्थन करे और असम में वोट मांगने की हिम्मत करे। कांग्रेस को हम माफ कर सकते हैं क्या?

असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा

खुले मंच से पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज उस पार्टी के साथ गठबंधन के साथ मैदान में उतरी है जो असम की अस्मिता, असम की संस्कृति के लिए अपने आप में एक बहुत बड़ा खतरा है, बहुत बड़ा संकट है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये वही कांग्रेस के लोग हैं जिन्होंने चाय के बागानों में काम करने वाले हमारे भाई-बहनों पर कभी भी ध्यान नहीं दिया। असम के लोगों को इन लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। एक चायवाला आपके दर्द को नहीं समझेगा तो कौन समझेगा।

अरविंद केजरीवाल ने बदला राशन की डोर स्टेप डिलीवरी योजना का नाम

Leave a Reply