टांसपोर्टर के परिजनों को सरकार नहीं तो हम देंगे मददः इंदिरा हृदयेश

1109

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश टांसपोर्टर प्रकाश पांडे के परिजनों को सहायता देने से इनकार किए जाने पर भाजपा नेताओं से भीड़ गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि सरकार पीडित टांसपोर्टर परिवार को मदद नहीं की तो वह स्वयं पीड़ित परिवार की मदद करेंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद नहीं किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

शनिवार को स्थानीय अखबार के कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, भाजपा नेता प्रदीप बिष्ट, मेयर जोगेंदर रौतेला, मजह नईम नवाब एक मंच पर थे। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भाजपा के इन तीनों नेताओं से जवाब मांगने लगी। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक की मौजूदगी में मुख्यमंत्री ने टांसपोर्टर प्रकाश पांडे के परिजनों को 12 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की थी। जिसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने से साफ इनकार कर दिया है।

मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं को देना होगा जवाब

उन्होंने का कि मामले में मुख्यमंत्री और भाजपा नेताओं को जवाब देना होगा। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा सरकार ने पीड़ित परिवार की मदद नहीं की तो वह स्वयं पीड़ित परिवार की मदद करेंगी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेता मजहर नईम नवाब के बीच जमकर बहस हुई। नेता प्रतिपक्ष व भाजपा नेताओं के बीच टांसपोर्टर के परिजनों को मुआवजा दिए जाने को लेकर हुई बहस दिनभर चर्चा का विषय रही।

Leave a Reply