Delhi Shraddha Aftab Case : श्रद्धा हत्याकांड में साकेत कोर्ट में पेश किया गया फ्रिज

6027

नई दिल्ली। Delhi Shraddha Aftab Case : शनिवार को श्रद्धा हत्याकांड का ट्रायल शनिवार को साकेत कोर्ट में हुआ। इस दौरान रेफ्रिजिरेटर भी पेश किया गया जिसमें श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे जाते थे। साथ ही श्रद्धा के पिता के बयान दर्ज हुए, साकेत कोर्ट में श्रद्धा हत्याकांड मामले में कोर्ट के समक्ष उसके पिता का बयान दर्ज किया गया। इसके साथ ही श्रद्धा के पिता व भाई दोनों से आफताब के वकील जिरह (क्रास एग्जामिनेशन) भी करेंगे।

Modi Surname : राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

सुनवाई के दौरान उस रेफ्रिजिरेटर की भी हुई पेशी

साकेत कोर्ट के समक्ष सुनवाई के दौरान उस रेफ्रिजिरेटर को भी पेश किया गया जिसे वारदात में इस्तेमाल किया गया था। इसी रेफ्रिजिरेटर में काली पॉलिथीन में भरकर आफताब ने श्रद्धा के शव (Delhi Shraddha Aftab Case) के टुकड़े रखे थे। जब वह अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को घर लाता था तब आफताब इन्हें किचन में रख देता था।

प्लाईवुड के दो टुकड़े भी पेश किए गए

साथ ही फोरेंसिक टीम द्वारा जब्त किए गए आफताब के खून के धब्बे लगे प्लाईवुड के दो टुकड़े भी अदालत में पेश किए गए। श्रद्धा के पिता ने रेफ्रिजिरेटर और लकड़ी के टुकड़ों की पहचान की। उनकी उपस्थिति में पुलिस ने ये सबूत सील किए थे।

श्रद्धा की 13 हड्डियां प्राप्त होने की बात भी कोर्ट को बताई गई

जांच के दौरान आफताब की निशानदेही पर बरामद श्रद्धा के शव की 13 हड्डियां बरामद होने की बात भी कोर्ट को बताई गई। इस दौरान भी श्रद्धा के पिता पुलिस के साथ मौजूद थे।

Wildlife Board : जंगली जानवर से पीड़ित परिवार को राहत राशि 15 दिन में दी जाय- सीएम

Leave a Reply