Mass Murder in Dehradun: परिवार के पांच सदस्यों को उतारा मौत के घाट

593

ऋषिकेश: Mass Murder in Dehradun  देहरादून जिले के डोईवाला में व्‍यक्ति द्वारा अपने परिवार के पांच सदस्‍यों को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने फिलहाल नाश्‍ते को लेकर विवाद होना बताया है।

ShriKrishna Janambhoomi Case: मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि केस में होगा वीडियोग्राफी सर्वे

कोई काम नहीं करता था आरोपित महेश

एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर (Mass Murder in Dehradun ) ने बताया कि अभी तक जो तथ्‍य सामने आए हैं उसमें पता चला है कि आरोपित महेश कोई काम नहीं करता था। उसका बड़ा भाई उमेश हर माह 15 से 20 हजार रुपये देता था, जिससे उनका घर का खर्च चलता था।

दिन भर पूजा पाठ करता था आरोपित

आरोपित दिन भर पूजा पाठ करता था। शायद महेश और उसकी पत्‍नी के बीच इसी बात को लेकर विवाद रहता था। आज सोमवार की सुबह भी वही हुआ।

पत्‍नी ने नाश्‍ते में मदद करने के लिए कहा

सुबह करीब साढ़े छह-सात बजे महेश पूजा पाठ कर रहा था और उसकी पत्‍नी नाश्‍ता बना रही थी। इस दौरान पत्‍नी ने पूजा पाठ छोड़कर नाश्‍ते में मदद करने के लिए कहा। जिस पर दोनों के बीच कहासुनी हुई।

आरोपित महेश ने पहले की अपनी पत्‍नी की हत्‍या

कहासुनी के बाद आरोपित महेश ने अपनी पत्‍नी की हत्‍या की। उसके बाद छोटी बेटी की हत्‍या की और मां व अन्‍य दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। महेश की मनोदशा भी कुछ ठीक नहीं लग रही है।

हत्‍या में उपयोग किया गया रसोई के चाकू बरामद

आरोपित इंट्रोवर्ड लग रहा है। हत्‍या में रसोई के चाकू का उपयोग किया गया है, जिसे बरामद कर लिया गया है। आरोपित गिरफ्तार किया जा चुका है। पांचों की हत्‍या गला रेतकर की है।

CM dhami Meets Rajarajeshwarashram: मुख्यमंत्री ने राजराजेश्वराश्रम से की शिष्टाचार भेंट

Leave a Reply