‘लव आज कल’ के रिलीज के बाद वायरल हो रहा है सारा अली का ग्लैमरस लुक

1138

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आज कल’ इसी महीने 14 फरवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म में कार्तिक और सारा की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आई है। वहीं अब सारा अपनी फैमिली के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस दौरान की कई सारी तस्वीरें सारा ने सोशला मीडिया पर शेयर किए हैं। तस्वीरों में सारा बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। उनकी इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ सारा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Namaste Trump: दिल्ली के सरकारी स्कूल में आएंगी मेलानिया ट्रंप, पर मौजूद नहीं रहेंगे सीएम केजरीवाल

सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने 18.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक नई फैमिली फोटो शेयर की है। सारा ने अपने साथ अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ भी फाटो शेयर की हैं। दरअसल, सारा इनदिनों अपनी फैमिली के साथ गोवा में वेकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं। गोवा में सारा ने कई सारी फोटो क्लिक कराई है। इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसने तहलका मचा रखा है।

इस तस्वीर में सारा रिक्शा चला रही हैं। वहीं उनके भाई इब्राहिम अली खान रिक्शे में पीछे बैठे हुए हैं और राइड का मजा ले रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो सारा बिकिनी में सारा काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में वह कमाल की लग रही हैं। इस फोटो में तीनों एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। फोटो में इब्राहिम मां और बहन के बीच में खड़े दिखाई दे रहे हैं। सारा की इन तस्वीरों को फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं। इससे पहले तीनों न्यू ईयर के मौके पर मालदीव वेकेशन के लिए गए थे, जहां की फोटोज़ और वीडियोज़ सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। सारा के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नं 1’ का एक गाना वहां शूट किया है।

Gadoli Infotech website development in Dehradun

Leave a Reply