Ludo: राजकुमार राव का ऐसा रूप देख आप भी हो जाएंगे हैरान, शेयर किया अपनी फिल्म का लुक

0
307

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव हमेशा से ही अपने फैंस के लिए कुछ नए और जरा हटके किरदार लेकर आते हैं। फिल्म जजमेंटल है क्या के बाद राजकुमार राव जल्द ही एक ऩई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका पहला लुक उन्होंने शेयर किया है। इस फिल्म में राजकुमार एक लड़की का किरदार निभाते नज़र आएंगे।

एक्टर राजकुमार राव जल्द ही अनुराग बासू की अगली फिल्म लूडो में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार एक अतरंगी लड़के और लड़की दोनों के किरदार में नज़र आने वाले हैं। हाल ही में राजकुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो काफी अलग दिख रहे हैं।

शेयर की गई पहली तस्वीर में राजकुमार को पहचान पाना काफी मुश्किल

शेयर की गई पहली तस्वीर में राजकुमार को पहचान पाना काफी मुश्किल है। पहली नज़र में देखने पर लगता है मानो कोई खूबसूरत लड़की खड़ी है, मगर ये खूबसूरत लड़की कोई और नहीं बल्कि राजकुमार हैं। इस तस्वीर में उन्होंने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है, साथ ही खुले लंबे बालों का विग और ड्रामेटिक मेकअप के साथ राजकुमार एक सुंदर महिला की तरह लग रहे हैं। तस्वीर देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि राजकुमार ने इस गेटअप को किसी नाटक मंडली के लिए किया है।

इसके अलावा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में राजकुमार राव काफी अतरंगी नज़र आ रहे हैं। इसमें राजकुमार एक सजी हुई बाइक में सवार हैं, जिनका लुक थोड़ा रेट्रो है। 80 के दशक की हेयरस्टाइल किए हुए राजुकमार किसी पुरानी फिल्म के हीरो की तरह दिख रहे हैं। उनकी बाइक के आगे मिथुन का डायलॉग कोई शक भी लिखा हुआ है।

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में नज़र आने वाली हैं। कई दिनों से खबरें थीं, कि अनुराग बासू अभिषेक बच्चन और राजकुमार को लेकर एक प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं, मगर अब बताया जा रहा है कि फिल्म में अभिषेक और राजकुमार की दो अलग-अलग कहानियां होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY