ट्रक चालक ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म

0
477

लालकुआं में वीआइपी गेट कॉलोनी से लापता नाबालिग का अपहरण कर ट्रक चालक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामला सामने आने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ पॉक्सो, अपहरण व दुष्कर्म आदि धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

एक अप्रैल को वीआइपी गेट स्थित बंगाली कालोनी निवासी 14 वर्षीय नाबालिग घर से अचानक गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं लगा तो परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस ने बालिका को गदरपुर से बरामद कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वीआइपी गेट स्थित एक महिला की दुकान में आने वाले ट्रक चालक काला से उसकी जान पहचान हो गई थी।

वह उसे दिनेशपुर निवासी प्रेमी से विवाह कराने का झांसा देकर साथ ले गया। इसके बाद चालक ने ट्रक में ही उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस का शिकंजा कसता देख चालक काला नाबालिग को गदरपुर छोड़ कर फरार हो गया। कोतवाल रवि कुमार सैनी का कहना है कि वीआइपी गेट के समीप ढाबा चलाने वाली महिला की दुकान में अक्सर ड्राइवरों का जमावड़ा लगा रहता है।

चालक के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

पुलिस उक्त महिला के खिलाफ भी कार्रवाई करने पर विचार कर रही है। चालक के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है। साथ ही नाबालिग का मेडिकल कराए जाने के बाद मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY