रामनगर में आठ लाख लेकर दुकानदार रफूचक्कर

0
574

शनिवार को पीरूमदारा निवासी एक व्यक्ति ने कपड़े के दो दुकानदारों पर उसके आठ लाख रुपये लेकर फरार होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों फरार बताए जा रहे हैं। ग्राम पीरूमदारा निवासी वीरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शिवपुर बैलजूड़ी निवासी महाराज सिंह और मोनू राज की कपड़े की दुकान है।

आरोप लगाया कि दो फरवरी को दोनों ने उससे पांच लाख रुपये उधार में लिए थे। पीड़ित ने दोनों को चेक के जरिए पांच लाख की रकम दी थी। 20 फरवरी को फिर आरोपियों ने वीरेंद्र सिंह ने तीन लाख रुपये उधार मांगे तो वीरेंद्र ने तीन लाख रुपये चेक के माध्यम से दे दिये। वीरेन्द्र का कहना है कि जब आरोपियों से रुपये लौटाने की बात कही तो दोनों ही दुकान बंद कर फरार हैं। कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों की तलाश की जा रही है।

आगामी निकाय चुनाव पूरे दमखम से लड़ेगी आप

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राकेश सिन्हा ने कहा कि पार्टी आगामी निकाय चुनाव में पूरे दम-खम के साथ अपना उम्मीदवार उतारेगी। निकाय चुनावों के साथ ही पार्टी की मुख्यधारा की राजनीति में तेजी से एक सशक्त विकल्प के रू प में उभरेगी।

पिथौरागढ़ पहुंचे आप के प्रदेश प्रभारी सिन्हा ने शनिवार को आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली। इस दौरान उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने उत्तराखंड की जनता को लूटा और छला है। बीते 17 सालों में दोनों राष्ट्रीय दल प्रदेश में हर मोर्चे पर विफल साबित हुए हैं। प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, पलायन, जंगली जानवर आदि ऐसे मुद्दे हैं, जिन्हें लेकर आम आदमी पार्टी निकाय चुनाव में उतरेगी।

LEAVE A REPLY