पीएनबी घोटाले के विरोध में कांग्रेसियों ने पीएम का फूंका पुतला

0
507

शनिवार को पीएनबी घोटाले के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया। इस बीच प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मोदी सरकार के संरक्षण में ही पीएनबी घोटाला हुआ है। जिसका मोदी को जवाब देना चाहिए। तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता बुद्ध पार्क में जमा हुए। इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन कर केन्द्र की मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया।

खरबों रुपये का घोटाला करने वाले नीरव मोदी को आसानी से भागने दिया विदेश

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लंबे समय से पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी नीरव मोदी का संरक्षण करने में लगी हुई है। जिसका सीधा उदाहरण है कि घोटाले में नाम आने के बावजूद मोदी सरकार के प्रतिनिधियों से साथ नीरव मोदी डाबोस सम्मेलन में गए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के संरक्षण के चलते ही खरबों रुपये का घोटाला करने वाले नीरव मोदी को आसानी से विदेश भागने दिया गया।

इससे पहले भी मोदी सरकार विजय माल्या को गबन के बाद विदेश भगा चुकी है। जिसे अबतक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार को पीएनबी घोटाले के साथ ही सेना के रफाल खरीद घोटाले पर जवाब देना चाहिए। प्रदर्शनकारियों ने मंडी समिति अध्यक्ष सुमित हृदयेश,राहुल छिम्वाल, शोभा बिष्ट, खजान पांडे,पूर्व पालिकाध्यक्ष बगड़वाल,एनबी गुणवंत आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY