Baba Bageshwar Dham : धीरेंद्र शास्त्री के उत्तराखंड के बागेश्वर आने की संभावना

281

बागेश्वर: Baba Bageshwar Dham  विवादों के बीच बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण इन दिनों उत्तराखंड भ्रमण पर हैं। इसी बीच महाराज धीरेंद्र कृष्ण के बागेश्वर जिले में आने की चर्चाएं होने लगी हैं। वहीं कई हिंदूवादी संगठन उन्हें बागेश्वर आने के लिए संपर्क कर चुके हैं और स्वागत के लिए तैयार हैं।

PM Modi Visit Rajasthan : पीएम मोदी का तीन महीनों में राजस्थान का चौथा दौरा

देश-विदेश में ख्याति बागेश्वर धाम के नाम

मध्य प्रदेश के धीरेंद्र शास्त्री का नाम आम जनता की जुबान पर हैं। बागेश्वर धाम का नाम देश-विदेश में ख्याति है। उनके करोड़ों भक्त चैनलों पर आस्था व्यक्त करते देखे जाते हैं। और उनके दर्शन के लिए दूर दूर से आते है इसी प्रकार जिले में भी उनके कई भक्त हैं।

इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री (Baba Bageshwar Dham) के उत्तराखंड में होने और इंटरनेट मीडिया में डाली पोस्ट में कहा है कि वह हिमालय की गोद में पहुंच चुके हैं। उनकी हिमालय यात्रा प्रारंभ हो चुकी है और वह अभी आगे की ओर रवाना होंगे। इस बात को बल मिल रहा है कि वह बागेश्वर आ सकते हैं। भक्तों का मानना है कि हो न हो बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री का यहां से कोई लिंक है। राज्य में बागेश्वर में बाबा बागनाथ का मंदिर व सरयू गोमती का संगम है। कई हिंदूवादी संगठन इसके लिए उनसे संपर्क करके उन्हें बागेश्वर आने का आमंत्रण दे चुके हैं। वहीं, इस संभावना को देखते हुए प्रशासन का सूचना तंत्र भी सक्रिय दिख रहा है।

कई लोग पहुंच चुके हैं बागेश्वर

चैनलों में धीरेंद्र शास्त्री और बागेश्वर धाम (Baba Bageshwar Dham) के नाम चर्चा में होने के कारण कई भक्त मध्य प्रदेश के बजाय बागेश्वर पहुंच चुके हैं। विगत माह व्यापारी भूपेंद्र बबलू जोशी के पास राजस्थान से एक परिवार बागेश्वर धाम के नाम पर बागेश्वर पहुंचा था।

साथ ही बागनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष एवं पुजारी नंदन रावल भी बताते हैं कि कई लोग बागेश्वर धाम के नाम पर यहां आ रहे हैं। बागनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए कई संत महात्मा व भक्त आते हैं। यदि धीरेंद्र शास्त्री भी यहां आएं तो उनका भी भक्तों की तरह स्वागत किया जाएगा। बागेश्वर धाम के नाम पर उनके पास भी कई फोन आते हैं। जिसमें वह जानकारी प्राप्त करते हैं। हमारा भी प्रयास है कि धीरेंद्र शास्त्री जी यहां आएं और भक्तों की परेशानियां दूर करें। इसके लिए उनसे संपर्क करके आमंत्रण दिया जा रहा है।

Pm Pariksha Pe Charcha : मुख्यमंत्री ने स्कूली बच्चों के साथ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग

Leave a Reply