UP Trolley Accident : कासगंज में तालाब में गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली; 20 की मौत

94

UP Trolley Accident : शनिवार को उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। सुबह करीब 10 बजे श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पटियाली-दरियावगंज मार्ग पर अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। इस हादसे में 20 से अधिक लोगों की मौत अब तक हो चुकी है।

Cm dhami on tiger attacks : गुलदार के हमलों पर सीएम धामी गंभीर

मृतकों में आठ महिलाएं और साथ बच्चे शामिल

मृतकों में आठ महिलाएं और साथ बच्चे शामिल हैं। कई गंभीर घायल श्रद्धालुओं का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है और कुछ को रेफर किया गया है। घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरा तफरी का महौल बना हुआ है।

डीएम, एसपी सहित अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। राहत और बचाव का कार्य किया जा रहा है। परिवारों में चीत्कार मचा हुआ है।

अब तक 20 लोगों की मौत की पुष्टि (UP Trolley Accident)

मृतकों में एक एक परिवार के कई कई लोग शामिल हैं। प्रशासन के द्वारा अब तक 20 लोगों की मौत की पुष्टि की जा चुकी है। सीएमओ डॉ. राजीव अग्रवाल ने बताया कि सात बच्चे और आठ महिला पटियाली के सीएचसी पर मृतक घोषित किए गए हैं। इसके साथ ही पांच और को मृत घोषित कर दिया गया।

एंबुलेंस से जो अन्य घायल जिला अस्पताल लाए गए हैं उनका परीक्षण चल रहा है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है। स्थिति अधिक गंभीर है।

SP अपर्णा रजत कौशिक ने बताया, ट्रॉली से कुछ श्रद्धालु जा रहे थे और उनकी ट्रॉली का नियंत्रण बिगड़ने से ट्रॉली तालाब में गिर गई। पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं और ग्रामीणों की सहायता से लोगों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया…

Higher Education Department : के अन्तर्गत एनएसई की गौरव योजना का शुभारंभ

Leave a Reply