Tejas screening : CM योगी ने कंगना रनोट व सीएम धामी के साथ देखी फ‍िल्‍म तेजस

523

लखनऊ : Tejas screening  मंगलवार को कंगना रनौत की फिल्म तेजस की स्क्रीनिंग की गई। इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी कैबिनेट के साथ फिल्म देखने पहुंचे। कार्यक्रम में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पहुंचे थे। सीएम योगी के कार्यक्रम में पहुंचने पर फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उठकर उनका स्वागत किया। इस दौरान कंगना सीएम धामी से फिल्म से संबंधित विषय पर काफी देर चर्चा करती रही। इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड सीएम धामी की तरफ इशारा करते दिखते हैं।

Hacking Row : राहुल गांधी बोले; सरकार में अदाणी नंबर-1, पीएम मोदी नंबर

उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी इन दिनों ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के आयोजन की तैयारियों में जुटे हैं। देहरादून में 8 और 9 दिसंबर को ग्लोबल इन्‍वेस्‍टर्स समिट 2023 का आयोजन किया जाना है। इस समिट में उत्तराखंड सरकार ने ढाई लाख करोड़ रुपये के निवेश का लक्ष्‍य तय किया है। निवेशकों को आकर्षित करने के लिए सीएम धामी लगातार यात्रा कर रहे हैं। पिछल दिनों उन्होंने चेन्नई में रोड शो किया था। वहीं, आज यूपी की राजधानी लखनऊ में हैं। बुधवार को सीएम धामी गुजरात में रोड शो करेंगे। इसके लिए वे लखनऊ से अहमदाबाद जाएंगे। ग्लोबल इन्वेस्टर समिट से पहले धामी सरकार ने 30 हजार करोड़ रुपये के निवेश को धरातल पर उतारने का लक्ष्‍य लेकर चल रही है।

सीएम धामी ने की योगी से मुलाकात

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद सीएम धामी लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी कैबिनेट के साथ मौजूद थे। कार्यक्रम में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी पहुंची थी। उन्होंन सीएम योगी से मुलाकात की। इसी दौरान सीएम योगी ने सीएम धामी की तरफ इशारा किया।

दावा किया जा रहा है कि सीएम धामी की तरफ इशारा कर उन्होंने कहा कि आज स्क्रीनिंग में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी पधारे हैं। उन्हें देखते ही कंगना भी काफी खुश हुई। गर्मजोशी के साथ एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर उत्तराखंड सीएम का कार्यक्रम में आने के लिए आभार जताया।

सीएम योगी ने देखी तेजस सीएम धामी भी मौजूद

सीएम योगी ने मंत्रिमंडल सहयोगियों और अधिकारियों के साथ लोकभवन में दोपहर 12.30 बजे से हिंदी फिल्म ‘तेजस’ देखी। उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी भी इस दफा उनके साथ मौजूद रहे। इस फिल्म में अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडियन एयरफोर्स के पायलट की भूमिका निभाई है। तेजस फिल्म राष्ट्रवाद से प्रेरित है। सीएम योगी ने इससे पहले पिछले मई में लोकभवन में ही हिंदी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ भी मंत्रियों के साथ देखी थी।

UP Cabinet Meeting : दिवाली पर मुफ्त गैस सिलेंडर देगी योगी सरकार

Leave a Reply