PAK vs SL: आज शाम पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होगी वनडे सीरीज की शुरुआत

0
55

नई दिल्ली, पाकिस्तान क्रिकेट के लिए आज बहुत ही अहम दिन है। 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद श्रीलंका की टीम पहली बार पाकिस्तान में कोई सीरीज खेलने उतरेगी। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज आज शाम होगा।आज शाम पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच होगी वनडे सीरीज की शुरुआत 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद श्रीलंका की टीम पहली बार पाकिस्तान में कोई सीरीज खेलने उतरेगी। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का आगाज आज शाम होगा।

Indian Railways की दूसरी डबल डेकर ट्रेन UDAY Express ने तय किया पहला सफर, मिलेंगी ये सुविधाएं

दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत

शुक्रवार 27 सितंबर को कराची में दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत के साथ देश में क्रिकेट का नया दौर शुरू होगा। दोनों ही टीमें आतंक का डर होने के बाद भी मैदान पर क्रिकेट के जज्बे के साथ खेलने उतरेगी। पाकिस्तान की कप्तानी सरफराज अहमद के हाथों में है जबकि श्रीलंका की कप्तानी लाहिरु थिरिमने करेंगे। इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप में दोनों टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। पाकिस्तान और श्रीलंका को पहले दौर से हारकर बाहर होना पड़ा था।

श्रीलंका के क्रिकेट टीम की बस पर साल 2009 में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर आतंकियों द्वारा हमला किया गया था। इसमें 6 श्रीलंकाई खिलाड़ी घायल हुए थे जिसके बाद से टीम ने कभी यहां का दौरा नहीं किया। 2017 में भले ही श्रीलंका की टीम ने एक टी20 मुकाबला खेला था लेकिन वह किसी सीरीज के लिए पाकिस्तान नहीं आई। हालिया सीरीज से पहले श्रीलंका के 11 मुख्य खिलाड़ियों ने दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इसके बाद नए सिरे से टीम का चयन किया।

उत्तराखंड में डेंगू हुआ विकराल, मरीजों का अब तक का आंकड़ा पांच हजार पार

LEAVE A REPLY