विराट कोहली पहली बार बोले रोहित शर्मा के साथ अनबन को लेकर

0
1645
page3news-virat kohli
page3news-virat kohli

मुंबई, जेएनएन। वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। मुंबई स्थित भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के क्रिकेट सेंटर में कप्तान विराट कोहली मीडिया से मुखातिब हुए और पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

इस दौरान विराट कोहली ने कहा कि टीम इंडिया में सबकुछ ठीक है। टीम में किसी भी तरह के मतभेद नहीं है। अगर ऐसा कुछ होता तो हम लगातार अच्छा परफॉर्म नहीं कर रहे होते। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज टूर से पहले पत्रकारों के हर एक सवाल का जवाब दिया।

रवि शास्त्री ने टीम में अनबन को लेकर कहा

इस दौरान उनके साथ टीम इंडिया के मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे। रवि शास्त्री ने टीम में अनबन को लेकर कहा है कि टीम में ऐसा कुछ भी नहीं है। अगर ऐसा कुछ होता तो हम तीनों फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते। इसलिए इस तरह की खबरें बकवास हैं।

वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। ये दौरा टी20 सीरीज से शुरू होगा, जिसके पहले दो मैच फ्लोरिडा में 3 और 4 अगस्त को खेले जाएंगे। इस दौरे पर जो दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे वो टेस्ट मैच आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। टेस्ट चैंपियनशिप दो साल चलने वाली है।

वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम का ये पहला दौरा

वेस्टइंडीज के दौरे पर विराट कोहली भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं, जबकि रोहित शर्मा टी20 और वनडे मैचों में टीम के उपकप्तान होंगे। इसके अलावा अंजिक्य रहाणे टेस्ट टीम में उपकप्तानी का जिम्मा संभालते नज़र आएंगे। वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम का ये पहला दौरा है, जिसमें कई ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं, जो वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने गए थे।

LEAVE A REPLY