Uttarkashi love jihad : प्रशासन की अनुमति के बिना ही महापंचायत की हो रही तैयारी

187

उत्तरकाशी। Uttarkashi love jihad :  15 जून को महापंचायत का एलान करने के बाद से प्रदेश में माहौल गरमा गया महापंचायत को लेकर अब विवाद भी शुरू हो गया है। पुरोला में महापंचायत को लेकर प्रशासन ने किसी भी संगठन को अनुमति नहीं दी है साथ ही धारा १४४ लगने की तैयारी में है । परंतु, महापंचायत करवाने को लेकर विश्व हिंदू परिषद व हिंदू संगठन पूरी तरह से अड़े हुए हैं।

Nitish Cabinet Expansion : बिहार में नीतीश कैबिनेट विस्तार की तारीख तय

महापंचायत की तैयारियों को लेकर उत्तरकाशी हनुमान मंदिर में विश्व हिंदू परिषद व हिंदू संगठनों की बैठक हुई। जिसमें विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष व बजरंग दल के प्रदेश संयोजक अनुज वालिया ने कहा कि लव जिहाद और लैंड जिहाद कैंसर (Uttarkashi love jihad) की तरह है। इसका उपचार शुरुआत में ही संभव है।

बेटियों के लिए ये इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी

वहीं अनुज वालिया ने कहा कि जो गाय-गंगा, हमारी मिट्टी और हमारी बहू बेटियां का अपमान करेगा उसको बजरंग दल माफ नहीं करेंगे। हम किसके दबाव में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बेटियों के लिए ये इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी।

जिहादियों को संरक्षण देने का प्रयास कर रहे हैं प्रशासन

जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन जिहादियों को संरक्षण देने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बजरंग दल और अन्य हिंदू संगठन इस प्रयास को विफल करेंगे जो हमारा संकल्प है। वह पूरा होकर रहेगा उत्तराखंड की बेटी, यहां की मिट्टी और संस्कृति की रक्षा के लिए पुरोला में महापंचायत होगी। इस महापंचायत की अनुमति प्रशासन ने नहीं दी है, लेकिन इसकी तैयारियां भी पूरी हो गई हैं।

Biparjoy Cyclone : बिपरजॉय का असर दिखना शुरू, NDRF की हुई तैनाती

Leave a Reply