Minister Subodh Uniyal : ने की कृषि एवं उद्यान विभाग के एकीकरण के सम्बन्ध में बैठक

देहरादून : Minister Subodh Uniyal   प्रदेश के कृषि, कृषि विपणन, कृषि प्रसंस्करण, कृषि शिक्षा, उद्यान एवं फलोद्योग एवं रेशम विकास मंत्री सुबोध उनियाल की अध्यक्षता में कृषि एवं उद्यान विभाग के अधिकारियों तथा कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों के साथ कृषि एवं उद्यान विभाग के एकीकरण के सम्बन्ध में समीक्षा बैठक की गई।

Department of Tourism : एवं नागरिक उड्डयन विभाग की मुख्य सचिव ने की समीक्षा

समस्त कार्मिकों/कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियो को प्रेषित किया किये जाने के निर्देश

Minister Subodh Uniyal ने कृषि एवं उद्यान विभाग के एकीकरण के सम्बन्ध में तैयार प्रस्ताव को समस्त कार्मिकों/कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियो को प्रेषित किया किये जाने के निर्देश दिये। मा0 मंत्री जी द्वारा निर्देशित किया गया है कि उक्त प्रस्ताव का भॅली भॉति परीक्षण/अध्ययन कर अपने अपने सुझाव/प्रस्ताव दें। उन्होने कहा कि कृषि एवं उद्यान विभाग के एकीकरण के सम्बन्ध में सभी निर्णय लोकतांत्रिक पद्धति के आधार पर किया जायेगा। उन्होने कहा कि यथाशीध्र, आगामी निधारित बैठक में सभी प्रस्ताव को प्रस्तुत किया जाय।

कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों द्वारा मा0 मंत्री जी को अवगत कराया गया कि में कृषि एवं उद्यान विभाग के एकीकरण का जो प्रस्ताव तैयार किया गया है वह कर्मचारी संगठनों को प्राप्त नही हुआ है।

इस अवसर पर कृषि सचिव आर मीनाक्षी सुन्दरम, अपर सचिव कृषि राम विलास यादव, निदेशक उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण हरविन्दर सिंह बावेजा, अपर निदेशक उद्यान डॉ जगदीश चन्द्र सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

PM Modi visit dehradun : CM धामी तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे परेड ग्राउंड

Leave a Reply