Samrat Prithviraj Tax Free: यूपी में सम्राट पृथ्वीराज टैक्स फ्री

लखनऊ। Samrat Prithviraj Tax Free:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अपने मंत्रिपरिषद के सहयोगियों तथा विधायकों के साथ लोक भवन में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी।

Target Killings In Kashmir: आतंकियों ने 26 दिन में आठ लोगों की हत्या की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री (Samrat Prithviraj Tax Free) करने की घोषणा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ इस फिल्म को देखने के बाद इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने तत्काल ही इसको टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी। लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने मंत्रियों व विधायकों के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की विशेष स्क्रीनिंग देखी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन में गुरुवार को अपने मंत्रियों तथा विधायकों के साथ बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद उसे टैक्स फ्री करने की घोषणा भी कर दी। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी मौजूद थे।

अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से बांध कर भारत के अतीत को प्रस्तुत किया

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का शो देखा। अक्षय कुमार ने अपने अभिनय से बांध कर भारत के अतीत को प्रस्तुत किया है। इसके लिए फिल्म के निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी तथा मानुषी छिल्लर का भी अभिनंदन। इस फिल्म में मनोरंजन भी है और इतिहास भी जुड़ा है। अतीत के बिना वर्तमान नहीं होता। अतीत की बहुत-सी गलतियों का परिमार्जन करते यहाँ तक आये हैं। यह तो हमारे चिंतन और अवलोकन का कार्यकाल है। अगले 25 वर्ष में राष्ट्र के उत्थान के अभियान में हम सबको अपनी भूमिका तय करनी होगी। राष्ट्रीयता के कार्यक्रम से चन्द्र प्रकाश पहले भी जुड़े है। उन्होंने कहा कि फिल्में केवल मनोरंजन का साधन नहीं है, लोक जागरूकता, राष्ट्रीय प्रेरणा और जागरूकता का माध्यम बनेगी। फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुझे तो बरसों बाद फिल्म देखने का अवसर मिला। मेरे सहयोगी ऐसी फिल्में बहुत पसंद करते हैं। काम की व्यस्तता के कारण में देख नहीं पाता। उन्होंने कहा कि आज भी कानपुर देहात के दौरे के कारण यहां पर आने में विलंब हो गया। कानपुर देहात में कल राष्ट्रपति का अपने गांव में आगमन है, उनके साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी रहेंगे।

Sonia Gandhi Corona Positive: सोनिया गांधी हुईं कोरोना पाजिटिव

Leave a Reply