Night curfew in UP: उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू पूरी तरह खत्म,जानें-नई गाइडलाइन

434

लखनऊ। Night curfew in UP: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश के सभी जिलों में अब रात का कर्फ्यू भी पूरी तरह से समाप्त कर दिया गया है। इस बारे में शनिवार को अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अ‌वस्थी की ओर से आदेश जारी किए गए हैं। इससे पहले कोविड प्रोटोकाल के अनुपालन की शर्त के अनुसार रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू करने के आदेश थे। यूपी में नाइट कर्फ्यू खत्म करने के साथ ही सावधानी बरतने के भी आदेश जारी किए गए हैं।

Afghan Hindu-Sikh delegation meets PM: उपहार के रुप में भेंट की ‘कृपाण’

Night curfew in UP updare:

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा प्रदेश के सभी मण्डलायुक्त, एडीजी, आइजी, डीआइजी, पुलिस आयुक्त लखनऊ, गौतमबुद्धनगर, कानपुर और वाराणसी को रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू समाप्त करने का आदेश जारी कर दिया गया है। प्रदेश में संक्रमण तेजी से कम हो रहा है। हालांकि, अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है। इसलिए सतर्कता एवं सावधानी बरतना बहुत जरूरी है।

सावधानी बरतने के भी आदेश जारी

इसके दृष्टिगत श्री अवस्थी ने कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को निरन्तर सुदृढ़ बनाए रखे जाने के निर्देश दिए हैं। हालांकि, घर से बाहर निकलने पर मास्क की अनिवार्यता हो या फिर भीड़-भाड़ वाली जगहों से परहेज, लोगों को इन बातों का अभी ध्यान रखना होगा।

Afghan Hindu-Sikh delegation meets PM: उपहार के रुप में भेंट की ‘कृपाण’

Leave a Reply