Tamil Nadu : DMK के विज्ञापन में चीन का झंडा होने पर भड़के PM मोदी

61

Tamil Nadu : बुधवार को तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने इसरो के लॉन्च पैड को लेकर जारी किए गए विज्ञापन में चीन का झंडा होने पर द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (डीएमके) पर निशाना साधा और इसरो के वैज्ञानिकों का अपमान करने का आरोप लगाया।

Uttarakhand UCC : राज्यपाल ने UCC विधेयक राष्ट्रपति को भेजा

झूठा श्रेय लेने के लिए आगे खड़ी रहती डीएमके – PM

पीएम मोदी ने कहा, ‘डीएमके ऐसी पार्टी है जो कोई काम नहीं करती बल्कि झूठा श्रेय लेने के लिए आगे खड़ी रहती है। यह कौन नहीं जानता कि यह लोग हमारी योजनाओं पर अपना स्टीकर चिपका देते हैं। अब तो इन लोगों ने हद कर दी। मुझे अन्नामलाई ने अभी बताया कि इन लोगों ने इसरो के लॉन्च पैड का श्रेय लेने के लिए चीन के झंडे का स्टिकर चिपका दिया है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि डीएमके नेता अंतरिक्ष में भारत की प्रगति को सहन करने के लिए तैयार नहीं हैं। वे अंतरिक्ष में भारत की प्रगति देखना नहीं चाहते। उन्होंने प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप जो टैक्स देते हैं, वे उसे इस तरह के झूठे विज्ञापनों पर खर्च कर देते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि डीएमके के लोग भारत की अंतरिक्ष सफलता को दुनिया के सामने साझा नहीं करना चाहते। इसी के साथ उन्होंने जनता से कहा कि अब समय आ गया है कि डीएमके को इसकी सजा दी जानी चाहिए।

आस्था से कितनी नफरत…

उन्होंने कहा, ‘तमिलनाडु (Tamil Nadu) की धरती का भगवान श्री राम के साथ जो संबंध है वह दुनिया जानती है। सदियों के बाद राम मंदिर के निर्माण पर पूरा देश खुश है। इसी विषय पर संसद में एक प्रस्ताव आया था लेकिन इस दौरान डीएमके के सारे सांसद सदन छोड़कर भाग गए। डीएमके के इस व्यवहार ने फिर साबित किया है कि उन्हें आपके आस्था से कितनी नफरत है।’

आपका भविष्य अपसेट करने में लगी डीएमके

उन्होंने कहा कि पहले जो डीएमके के नेता थे वो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे रहे, अब जो मुख्यमंत्री हैं वो अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने में लगे हैं। ये सारे डीएमके वाले अपने बच्चों को सेट करने में और आपका भविष्य अपसेट करने में लगे हैं। वे अपने बच्चों का भविष्य बनाना चाहते हैं और मोदी आपके बच्चों का भाग्य बनाने की गारंटी लेकर आया है।

Vikramaditya Singh : कांग्रेस के एक और ‘राजकुमार’ ने पार्टी से की बगावत

Leave a Reply