Bigg boss -13: ‘बिग बॉस’ को बंद करने की मांग तेज, अब BJP विधायक ने केंद्रीय मंत्री को लिखा खत

0
410

नई दिल्ली। निजी टेलीविजन शो बिग बॉस-13 (Bigg boss) के खिलाफ यूपी, हरियाणा, राजस्थान समेत कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है। बिग बॉस के प्रस्तोता सलमान खान (bollywood actro Salman Khan) का पुतला फूंकने से लेकर भारी विरोध के बाद अब यह मामला राजनीतिक रंग भी लेता जा रहा है।

जानें- पीएम मोदी-राष्‍ट्रपति चिनफिंग की मुलाकात पर क्‍या कहती है चीन की सरकारी मीडिया

ताजा मामले में दिल्ली से सटी लोनी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर (BJP MLA from Loni, Nand Kishor Gurjar) ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को खत लिखकर टेलीविजन शो बिग बॉस पर रोक लगान की मांग की है। लोनी से विधायक ने लिखे खत में बिग बॉस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की गुजारिश की है। उन्होंने खत में लिखा है- ‘बिग बॉस अश्लीललता परोसने के साथ देश में स्थापित सामाजिक आदर्शों का नुकसान पहुंचा रहा है।’

यहां पर बता दें कि खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बिग बॉस बंद करने को लेकर मांग तेजी होती जा रही है। दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में पिछले कई दिनों से लगातार हिंदू संगठन विरोध-प्रदर्शन कर इस शो को बंद करने की मांग कर रहे हैं। पिछले दिनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में भी हिंदू संगठनों ने सलमान खान और उनके शो बिग बॉस का विरोध करते हुए जुलूस निकालते हुए सलमान का पुतला तक फूंका था। हिंदू संगठनों का कहना है कि टेलीविजन सीरियल बिग बॉस के जरिये अश्लीलता परोसी जा रही है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने शो बंद करने की केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से की है।

राष्ट्रीय बजरंग दल के मुजफ्फनगर जिलाध्यक्ष अतुल त्यागी की मानें तो बिग बॉस के जरिये भारत की सनातन धर्म की संस्कृति की छवि को धूमिल किया जा रहा है। उनका कहना है कि जब तक बिग बॉस बंद नहीं होगा, हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

रद्दी का कमाल, भारतीय रेलवे को हुई करोड़ों की कमाई

 

LEAVE A REPLY