Sharad Pawar Resign : शरद पवार ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का किया एलान

205

नई दिल्ली। Sharad Pawar Resign :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार ने अहम एलान किया है। शरद पवार एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे। पवार ने मंगलवार दोपहर एनसीपी अध्यक्ष पद को छोड़ने की घोषणा की है। मुंबई में अपनी आत्मकथा ‘Lok Majhe Sangaayi’ के विमोचन के दौरान उन्होंने इस्तीफे का एलान किया।

Kohli Gambhir Fight : आखिरी कैसे आई कोहली-गंभीर के बीच हाथापाई तक की नौबत

82 वर्षीय शरद पवार ने कहा, ‘मुझे पता है कब रुकना है। मैंने एनसीपी के वरिष्ठ नेताओं की एक समिति गठित की है, जो अगले अध्यक्ष के बारे में फैसला करेगी।’ बता दें कि शरद पवार के साथ उनकी पत्नी प्रतिभा भी मौजूद थीं।

भावुक हुए एनसीपी कार्यकर्ता (Sharad Pawar Resign)

शरद पवार के पार्टी अध्यक्ष पद के इस्तीफा देते ही पार्टी कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ता हैरान रह गए। इस दौरान कार्यकर्ता उनके समर्थन में नारेबाजी करने लगे। पार्टी नेता शरद पवार से अपना फैसला वापस लेने की मांग कर रहे हैं। इस दौरान कुछ नेता शरद को मनाते नजर आए। कुछ पदाधिकारी तो भावुक भी हो गए।

कांग्रेस के रवैये से खफा थे अजीत पवार’

हमने चर्चा में बहुत नरम रुख अपनाया था लेकिन उनकी प्रतिक्रिया स्वागत योग्य नहीं थी. ऐसी ही एक मुलाकात में मैं भी आपा खो बैठा और मेरा मानना ​​था कि यहां आगे कुछ भी चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है. जिससे मेरी ही पार्टी के कई नेताओं को झटका लगा था. अजीत के चेहरे से साफ जाहिर हो रहा था कि वह भी कांग्रेस के इस रवैये से खफा हैं. मैं बैठक से चला गया लेकिन अपनी पार्टी के अन्य सहयोगियों से बैठक जारी रखने के लिए कहा. कुछ समय बाद मैंने जयंत पाटिल को फोन किया और बैठक की प्रगति के बारे में पूछा, उन्होंने मुझे बताया कि अजीत पवार मेरे (शरद पवार) तुरंत बाद चले गए.

Supreme court news : शादी पर SC का बड़ा आदेश, तलाक के लिए छह महीने का इंतजार अनिवार्य नहीं

Leave a Reply