Rahul Gandhi Manipur visit: मणिपुर में राहुल गांधी के काफिले को पुलिस ने रोका

199

इंफाल। Rahul Gandhi Manipur visit :  गुरुवार को दो दिन के मणिपुर दौरे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजधानी इंफाल पहुंचे हैं। राहुल वहां के हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने के साथ कई नागरिक समाज के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करने वाले हैं। इस बीच इंफाल से विष्णुपुर जाते समय राहुल के काफिले को पुलिस ने रोक दिया है।

CM Helpline : जिलाधिकारी सीएम हेल्पलाइन की माह में दो बार समीक्षा करें- CM

कांग्रेस ने जताया एतराज

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने बताया कि राहुल गांधी के काफिले को बिष्णुपुर (Rahul Gandhi Manipur visit) के पास पुलिस ने रोक दिया है। राहुल गांधी के काफिले के साथ कई और कांग्रेस नेता साथ जा रहे थे।

वहीं, पुलिस की ओर से भी बयान जारी किया गया। मीडिया रिपोर्ट में विष्णुपुर एसपी के हवाले से बताया गया कि इलाके हालात चिंताजनक हैं। कुछ जगहों पर हाल ही में गोलीबारी और आगजनी की घटनाएं हुई हैं। ऐसे में हम राहुल गांधी की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं कर सकते और उन्हें आगे जाने की इजाजत देने की स्थिति में नहीं हैं।

क्या है राहुल गांधी का कार्यक्रम?

दरअसल, राहुल गांधी आज और कल यानी 29-30 जून को मणिपुर में रहेंगे। इस दौरान वह राहत शिविरों का दौरा करेंगे। वे इंफाल और चुराचांदपुर में नागरिक समाज के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत करेंगे। वे राहत शिविरों का दौरा भी करेंगे।

मणिपुर हिंसा में चीन का हाथ: राउत

राहुल के दौरे पर उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने कहा कि मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और रक्षा मंत्री हवा में बाते कर रहे हैं। हमें लगा था कि PM अमेरिका जाने से पहले मणिपुर जाएंगे और वहां की जनता से बातचीत करेंगे और गृह मंत्री ने भी बैठक बुलाई थी

Eid ul-Adha 2023: सड़क पर नमाज अदा की तो होगी FIR, पुलिस ने चस्पा किए आदेश

Leave a Reply